single-post

शाहिद की बेटी मीशा स्कूल जाने लगी हैं, देखिए तस्वीरें

May 1, 2018, 4:05 p.m.

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर एक बार फिर मम्मी पापा बनने वाले हैं वहीं उनकी बेटी मीशा बड़ी दीदी बन जाएगी। आपको बता दे मीशा अब प्ले स्कूल भी जाने लगी हैं। मीरा राजपूत बेटी मीशा को लेकर प्ले स्कूल गईं थी। वहां से दोनों हाथों में हाथ डालकर सीढ़ियों से उतर रहे थे। 

तस्वीरों के देखकर ऐसा लग रहा था कि मीरा अपनी बेटी मीशा को बता रही हैं को उसे कैसे सीढ़ियों से उतरना है। जहां मीरा राजपूत इन तस्वीरों में नीली पैंट और कलर्ड टॉप पहने नजर आ रही हैं वहीं मीशा ने रंगीन फूलों से सजा एक फ्रॉक बहन रखा है।

कुछ दिन पहले शाहिद और मीशा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से यह जानकारी दी थी कि मीरा दोबारा प्रेग्नेंट हो गई हैं। दोनों जल्द ही एक नए मेहमान का स्वागत अपनी जिंदगी में करेंगे। जैसे ही शाहिद और मीरा की जिंदगी में नए मेहमान की एंट्री होगी, वैसे ही क्यूट मीशा का प्रमोशन हो जायेगा और वो बड़ी बहन बन जायेंगे।

मीडिया से मिलने वाली एटेंशन को लेकर मीरा राजपूत ने कुछ समय पहले बताया था कि, ‘शुरूआत में मैं मीडिया के कैमरों को देखकर काफी असहज हो जाती थी लेकिन समय के साथ मैं इनके सामने सामान्य रहना सीख गई हूं। मैं भी सीखने लगी हूं कि कैसे मीडिया के सामने अपने आपको पेश करना है।’