शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे की तस्वीर

1 week ago

Mira Rajput

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी कि फिल्म कबीर सिंह इन दिनों पर्दे पर खूब कमाल कर रही हैं। 21 जून को फिल्म रिलीज हुई थी। ये फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक हैं। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था। फिल्म का कलेक्शन 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म साबित हो रही है। 

फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं। हाल ही में मीरा ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर बेटे जैन की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में 10 महीने के जैन काफी क्यूट लग रहे हैं। 

Mira Rajput

जैन व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बालों पर हेयरबैंड लगाया हुआ है। फोटो में जैन काफी प्यारे नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में मीरा ने लिखा, ''You've got this Mama''। जैन का ये लुक जमकर वायरल हो रहा है। शाहिद कपूर पिछले साल सितंबर में दूसरी बार पिता बने थे। 

Mira Rajput

शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बेबी बॉय को जन्म दिया था। दोनों ने मिलकर बेटे का नाम "जैन" रखा है। शाहिद और मीरा राजपूत अक्सर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें बच्चों से एनर्जी मिलती है।

Mira Rajput

 हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में शाहिद कपूर ने बताया था कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में कठिन समय का सामना किया और उनके बच्चों, मिशा और जैन ने उनकी मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शाहिद ने बताया था कि मुश्किल वक्त में मेरे बच्चे मुझे पॉजिटिव एनर्जी देते हैं। 

Mira Rajput

शाहिद ने कहा कि जब वो डाउन होते हैं, तो वो केवल उनके साथ ही वक्त बिताना चाहते हैं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के सबसे स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं।