बेटी मीशा के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग करते नजर आईं मीरा राजपूत, देखिए ये वीडियो

1 months ago

Mira Rajput

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। मीरा और उनके दोनों बच्चे मीशा और ज़ैन को कई बार जिम या आउटिंग्स पर स्पॉट किया गया है। इस बार मीशा मम्मी मीरा के साथ एक ग्रॉसरी शॉप के बाहर स्पॉट की गईं। ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड स्पोर्टी लुक में मीशा और वाइट शर्ट-येलो मिनी स्कर्ट में मम्मी मीरा नजर आईं। 

Mira Rajput

मीरा राजपूत ने पैपराजी को स्माइल देते हुए उन्हें तस्वीरों का बुके दिया। लेकिन इनमें मीशा कहीं खुश नजर नहीं आई। खैर, असल बात है कि कैमरे में कैद इन तस्वीरों में मम्मी मीरा तो खुश नजर आईं लेकिन बेटी मीशा ऑफ मूड में दिखीं। बता दें कि मीशा को ज्यादातर अपने पापा शाहिद कपूर के साथ देखा जाता है।

Mira Rajput

 लेकिन इस बार मीशा अपनी मां के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग करने निकली। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। वो बच्चों की तस्वीरें अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। 

Mira Rajput

पिछली बार रक्षाबंधन पर उन्होंने मीशा और जैन की तस्वीर शेयर की थी। रक्षाबंधन पर उनकी क्यूट राखी सेलिब्रेशन को लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि पिछले साल ही शाहिद कपूर बेटे जैन के पिता बने हैं। 

Mira Rajput

इससे पहले वो बेटी मीशा के पिता 2016 में बन चुके हैं। अब ऐसे में शाहिद के बच्चों का साथ में ये पहला रक्षाबंधन है। शायद इसीलिए ये इतना खास भी है। शाहिद पिछले दिनों ही कबीर सिंह में दिखे हैं। 

फिल्म हिट रही है और अब वो इन दिनों स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं। मीरा राजपूत और शाहिद दोनों ही बॉलीवुड के एडोरेबल कपल्स में से एक हैं। मीरा यूं तो बीटाउन पार्टीज में कम ही नजर आती हैं, लेकिन उनके चर्चे किसी से छिपी नहीं है।

 गौरतलब है कि 7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा शादी के बंधन में बंधे थे। शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री शानदार है।