single-post

अब तनुश्री के स्पोर्ट में आगे आई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, कही ये बात

Oct. 5, 2018, 9:54 a.m.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड से भी तनुश्री के लिए आवाज उठ रही है। वहीं अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूर कपूर भी सामने आई है। मीरा राजपूत ने इस मामले पर सपना पाबी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए तनुश्री का सपोर्ट किया है।

सपना पाबी ने लिखा, 'जो मैं फील करती हूं ये उस बारे में मेरी राय है। मैंने बहुत अच्छे से और डिप्लोमेटिक तरीके से लिखने की कोशिश की लेकिन मुझसे नहीं हुआ। तो जो मैं महसूस कर रही हूं वो लिख रही हूं। उन्होंने कहा कि मैं तनुश्री पर विश्वास करती हूं। मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जो हम मिस कर रहे हैं। एक मुद्दा है कि हम इसे स्वीकार करने में फेल रहते हैं। उन्होंने लिखा जब ये सब हो रहा था तो सभी महिलाएं कहां थीं?'

बता दें कि इस मामले में काजोल ने भी तनुश्री का सपोर्ट किया है। उनका कहना है कि ये हकीकत है, लेकिन उन्होंने कभी इसे अपने सामने नहीं देखा। सिर्फ अफवाह ही सुनी है। किसी ने अभी तक इसे स्वीकार भी नहीं किया क‍ि उसने ये सब किया है। महाराष्ट्र पुलिस ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। उन पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के खि‍लाफ आपत्त‍िजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अब एक बेटे के भी पैरंट्स बन गए हैं। बेटी मीशा के जन्म के दो साल बाद उनके घर अब बेटे ने जन्म लिया है। मीरा राजपूत ने 5 सितंबर को बेटे को जन्म दिया था।