मीरा राजपूत ने शेयर की मीशा और जैन की क्यूट फोटो, देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

3 weeks ago



बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर की शूटिंग में बिजी है। शाहिद अपनी फैमिली के साथ खूब वक्त बीताते है। उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने दोनों बच्चे मीशा और जैन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।




 इस फोटो मीशा और जैन दोनों लेटे हुए नजर आ रहे है। ये फोटो बेहद ही क्यूट है सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया और शेयर करने के तुरंत बाद कई लाख लाइक मिले है।
 



कैप्शन दिया है- ''जीजी मैंने फैसला किया है कि मैं तुम्हारे कपड़े पहनुंगा। क्योंकि वह तुम्हें फिट नहीं हो रहे हैं और यह मेरे पर फिट हो रहे इसलिए अब मैं यहीं पहनुंगा''।  बता दें कि घर में नन्हें जैन के आगमन से शाहिद और मीरा काफी खुश हैं। शाहिद ने जैन के बारे में बात करते हुए कहा था कि ''जैन के आने के बाद मैं और मीरा संपूर्ण महसूस कर रहे हैं। बता दें कि दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों की एक बड़ी बेटी भी है। बेटी का नाम मीशा कपूर है।
 शाहिद कपूर फिल्म कबीर खान की शूटिंग में बिजी हैं। ये मूवी तेलुगू की बेहतरीन फिल्म अर्जुन रेड्डी पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन ऑरिजनल फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। 

फिल्म जून 2019 में रिलीज की जाएगी। पहले फिल्म पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी रिलीज होने वाली थी मगर हाल ही में पुलवामा हमले के बाद बढ़ते तवान के बाद फिल्म को पाकिस्तान में ना रिलीज करने का फैसला लिया गया।