मिस यूनिवर्स- मानुषी छिल्लर के बाद श्रद्धा शशिधर पर थीं सबकी निगाहें, टॉप 15 में नहीं बना पाईं जगह, देखिए

1 years ago

shraddha shashidhar के लिए चित्र परिणाम

हाल ही में मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है । भारत के हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 में सभी को हराकर अपने नाम जीत दर्ज करवाई है । वहीं मानुषी के बाद अगर सबकी नजरें किसी पर थी तो वो हैं श्रद्धा शशिधर । दरअसल हाल ही में मिस यूनिवर्स का कॉम्पटीशन हुआ है ।

Let’s welcome #MissUniverse 2017 Demi-Leigh Nel-Peters from South Africa to the sisterhood! ???? pic.twitter.com/Sw0SDQZjOJ

— Miss Universe (@MissUniverse) November 27, 2017

इसमें भारत की तरफ से श्रद्धा शशिधर पहुंची थीं । भारत की श्रद्धा शशिधर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही थीं । लेकिन श्रद्धा के नाम ये खिताब न आ सका । श्रद्धा की जगह ये कॉम्पटीशन साउथ अफ्रीका की Demi-Leigh Nel-Peters ने अपने नाम किया है । अमेरिका के नेवादा राज्य में ये कॉम्पटीशन हुआ था । इस खिताब को हासिल करने के लिए दुनियाभर की लगभग 92 सुंदरियों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ । इसी में से एक थीं श्रद्धा शशिधर । लेकिन श्रद्धा इस कॉम्पटीशन में टॉप 15 में भी जगह नहीं बना पाईं ।

shraddha shashidhar के लिए चित्र परिणाम

 इससे पहले साल 2000 में लारा दत्ता ने ये खिताब हासिल किया था । बता दें कि श्रद्धा चेन्नई की रहने वाली हैं । हाल ही में उन्होंने मिस डीवा 2017 का खिताब जीता है । 

Related Posts