कभी बिकनी में तो कभी शॉर्ट ड्रेस में दिखा 'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर का हॉट अवतार, देखिए तस्वीरें

1 years ago

एक बार फिर से भारत की झोली में 17 साल बाद वो खिताब आया है । जिसके लिए बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था । हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने इस खिताब को अपने नाम किया है । मिस वर्ल्ड का ताज मानुषी ने अपने सर पर पहना है । 

इस देसी छोरी ने अच्छे अच्छों को हराते हुए मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है । इससे पहले सन् 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था । 

Related image

मानुषी ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को जीतने के लिए स्ट्रीक्ट डाइट प्लान और वर्क आउट रूटीन फॉलो किया था।

Image result for manushi chhillar bikini

इस प्रतियोगिता की तैयारी के में उनकी मदद सेलेब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट नमामि अग्रवाल ने की और मानुषी ने नमामि से गाइडेंस ली थी। मानुषी रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमर्स हैं । 

हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड ने दुनिया की कई देशों की सुंदरियों को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है।

हालांकि, इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए मानुषी से स्ट्रीक्ट डाइट प्लान और वर्क आउट रूटीन फॉलो किया था। इसीलिए तो वो इतनी परफेक्ट और खूबसूरत दिखती हैं । 

मानुषी ने इस प्रतियोगिता की तैयारी के लिए सेलेब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट नमामि अग्रवाल से गाइडेंस ली थी। नमामि के मुताबिक मानुषी रोज सुबह उठकर एक ग्लास पानी या फिर नींबू पानी पीती थी। मानुषी ब्रेकफास्ट में दही के साथ ओट्स या व्हाइट फ्लेक्स लेती थीं।

Image result for manushi chhillar bikini

इसके अलावा ब्रेकफास्ट में वह नट्स और ताजे फल, स्वीट आलू और सफेद अंडे भी खाती थी । मानुषी इससे पहले फेमिना मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है । मानुषी कितनी ग्लैमर्स हैं ये आप इन पिक्चर्स को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं । कभी बिकनी में, तो कभी स्टाइलिश ड्रेस में मानुषी की खूबसूरती चार चांद लगाती है ।

चीन में मिस वर्ल्ड 2017 का ग्रैंड फिनाले में 118 कंटेस्टेंट में से ये खिताब मानुषी के नाम हुआ है । इस प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही हैं मिस मेक्सिको और तीसरे नंबर पर रही हैं मिस इंग्लैंड ।​​​​​​​ 

प्रतियोगिता में मिस इंडिया मानुषी से सवाल पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा तनख्वाह मिलनी चाहिए और क्यों। उनका जवाब था कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है।​​​​​​​

manushi chillar bikini photos

मानुषी की जीत पर पूरा देश उन पर गर्व कर रहा है ।​​​​​​​ इसके साथ ही भारत मिस वर्ल्ड में सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाले देश बन गया है ​​​​​​​​​​​​​​।

manushi chillar hot and sexy photos

 4 मई 1997 को पैदा हुई मानुषी फिलहाल हरियाणा के सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वनमेंट मेडिकल कालेज फार बूमेन की​​​​​​​ स्टूडेंट हैं ।  ​​​​​​​

 

Related Posts