नाव पर 'खिलाड़ी' स्टाइल में दिखे अक्षय कुमार, देखिए तस्वीरें

4 weeks ago

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मिशन मंगल ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। ये अक्षय कुमार की सबसे तेजी से 100 करोड़ क्लब में जाने वाली  फिल्म है। 5 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई है। फिल्म को एक कामयाब लॉन्च दिलाने के बाद अक्षय मुंबई में एक बोट पर मूड रिफ्रेश करते नजर आए। अक्षय ने काम से लौटते वक्त मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए ये फेरी राइड ली थी।

Akshay Kumar

 उन्हें नाव में सवारी करते देखकर उनके आसपास की नावों पर भी लोग एक्साइटेड होते और उनकी तरफ वेव करते दिखाई दिए। अक्षय बोट पर भी अपना खिलाड़ी कुमार वाला अंदाज दिखाने से नहीं चूके। अक्षय ने स्वेट टीशर्ट और लोअर पहन रखी थी और एक कान में इयरफोन लगा रखा था। अक्षय ने लोअर का एक पाउंचा ऊपर चढ़ा रखा था जो उन्हें स्पोर्टी लुक दे रहा था।

Akshay Kumar

 अक्षय कभी बोट की रेलिंग पर हाथ के सहारे झूलते तो कभी बोट के अगले हिस्से पर बैठकर आसपास के माहौल का अंदाजा लेते नजर आए। बोट से उतरने के बाद अक्षय ने अपने फैन्स से भी मुलाकात की। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल में उनके अलावा एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन और नित्या मेनन भी अहम किरदार निभा रही थीं। अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म 2.0 है। 

Akshay Kumar

इस फिल्म ने 189 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन अब कहा जा रहा है कि मिशन मंगल अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल उनके फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनर भी रही।

Akshay Kumar

 अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ की कमाई की इसने अक्षय की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म गोल्ड का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।