मिशन मंगल का बॉक्स ऑफिस पर छठे दिन भी दिखा जलवा, कमाए इतने करोड़

3 weeks ago

मिशन मंगल का जलवा बॉक्स ऑफिस पर खूब देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ की एक हफ्ते की कमाई सामने आ चुकी है। फिल्म 100 करोड़ के बिजनेस की लिस्ट में अपना नाम शामिल कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमान के मुताबिक छठे दिन फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने सात से आठ करोड़ की कमाई कर ली है।

छह दिन के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो फिल्म 113 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। जल्द ही ये 125 करोड़ के बिजनेस में शामिल होने वाली है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। 

फिल्म के निर्देशन की अगर बात करें तो वह जगन शक्ति ने किया है। स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) के मिशन मार्स प्रोजेक्ट पर आधारित ये फिल्म महिला वैज्ञानिकों के चारों ओर घूमती दिखाई गई है। जिन्होंने रॉकेट तैयार कर इस असंभव मिशन को पूरा किया।फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की गई थी।दर्शकों के साथ फिल्म एनालिस्ट ने भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म में हंसी-मजाक, ड्रामा, टेंशन, सभी चीजें आपको देखने को मिलेंगी। फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी शामिल हुए थे। उन्होंने ट्विटर का सहारा लेते हुए फिल्म की काफी तारीफ की थी और स्टार कास्ट को भी सराहा था। 

आपको बता दें कि  मिशन मंगल इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ दे तो बाकी सभी फिल्में इससे पीछे हैं। इस साल अक्षय की रिलीज हुई दोनों ही फिल्में 100 करोड़ क्लब में पहुंची।

 रिलीज हुई फिल्म केसरी ने 155 करोड़ की कमाई की। वहीं पिछले साल रिलीज हुई 2.0 भी 100 करोड़ क्लब में दाखिल हुई थी। इससे पहले अक्षय की फिल्म गोल्ड भी 100 करोड़ क्लब में पहुंची थी।