कंगना के खिलाफ अब मिष्ठी का हल्लाबोल, कहा मेरे सारे सीन कटवा दिए !

4 months ago

कंगना रनौत आजकल झांसी की रानी मणिकर्णिका बनकर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा रही हैं। फिल्म ने अब तक करीब 57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म से कंगना ने अपने दुश्मनों की बोलती बंद कर दी है। पूरी फिल्म में कंगना छाई हुईं हैं लेकिन वो अपनी परफॉर्मेन्स से ज़्यादा फिल्म के बाहर अपने कारस्तानियों को लेकर सुर्खियां बंटोर रही हैं।  जिस दिन कंगना की ये फिल्म रिलीज़ हुई उसके दूसरे ही दिन से उनके ऊपर एक के बाद एक इल्ज़ाम लग रहे हैं। 

सबसे पहले तो कंगना की फिल्म के डायरेक्टर क्रिश ने उनके ख़िलाफ मोर्चा खोला। क्रिश ने कहा है कि,,'' मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना बहुत रूड थीं । वो हर समय रूड थीं और बाकी स्टार्स के सीन्स को काटने की मांग कर रही थीं । वे चाहती थीं कि फिल्म के अधिकतर सीन्स में वही रहें। 

शूटिंग की बागडोर अपने हाथ में लेने के बाद कंग़ना ने बाकी एक्टर्स के सीन डिलीट कर दिए 

क्रिश के इस इल्ज़ाम के बाद कंगना की फिल्म सिमरन के राइटर अपूर्वा असरानी भी इस दंगल में कूद पड़े.. अपूर्व ने भी ट्विटर पर कंगना के ऊपर एक के बाद एक कई आरोप ठोक दिए.(ट्वीट्स) एक ट्वीट में सिमरन के राइट अपूर्व असरानी ने लिखा किस, कंगना का खेल खतरनाक होता है। पहले वो पीड़ित बनती है और फिर लोगों का भरोसा जीतती हैं। जब तक फिल्म तैयार होती है तब तक वो आपको ही फिल्म से बाहर कर देती है।  दिलचस्प बात ये है कि अपूर्वा के इस ट्वीट को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का भी सपोर्ट मिला।

ALSO READ : करण ने कंगना को भेजा दोस्ती का पैगाम, कहा कंगना को अपनी फिल्मों में देंगे काम !

 वहीं कंगना के खिलाफ अब मिष्ठी चक्रवर्ती भी बोल रही हैं।  कंगना के साथ मणिकर्णिका के काम करने वाली एक्ट्रेस मिष्ठी चक्रवर्ती ने भी उनके ख़िलाफ हल्ला बोल दिया है मिष्ठी ने भी कंगना के ऊपर उनके सीन्स काटने का इल्ज़ाम लगाया है। मिष्ठी ने कहा है कि वो डायरेक्टर क्रिश की वजह से फिल्म में साइड रोल करने को तैयार हो गईं थी। फिल्म के लिए मैंने कई सीन शूट किए थे लेकिन वो सब हटा दिए गए। आपको बता दें कि जब सोनू सूद ने कंगना के डायरेक्शन में काम करने से मना किया था और उन्हंने मणिकर्णिका से वॉक-आउट किया था।