'चलते-चलते' का रीमिक्स गाने वाले आतिफ से लता जी नाराज, रीमिक्स को सुनना भी नहीं चाहती वो !

4 months ago

आजकल बॉलीवुड में पुराने गानों को रीमिक्स करने का ट्रेंड चल पड़ा है। अब फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई फिल्म रिलीज होती है जिसमे रीमिक्स गाने ना हो। फिल्म मित्रों में पाकिजा फिल्म के चलते-चलते गाने का रीमिक्स डाला गया है और इससे लता मंगेशकर काफी नाराज है। 1972 में रिलीज हुई पाकिजा का चलते-चलते गाना बहुत हिट हुआ था। लता के इस गाने पर मीना कुमारी ने मुजरा किया था। 

लेकिन 46 साल बाद इस गाने का रीमिक्स आया है। इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया हैं और इस गाने को तनिष्क बागची ने रीमिक्स किया। फिल्म मित्रों के नए गाने को लता जी ने सुना नहीं और नहीं वो इसे सुनना चाहती हैं। लता मंगेशकर सिंगर आतिफ असलम और रीमिक्स करने वाले तनिष्क बागची से नाराज हैं।

लता ने कहा है, '' मुझे चलते-चलते का रीमिक्स नहीं सुनना। पुराने गीतों को रीमिक्स करने का चलन मुझे परेशान कर रहा है। आसानी किसी और की रचना को उठा लेना सही नही है। मैंने यह भी सुना है कि रीमिक्स में गीत बदल गए हैं किसकी सहमति से? जिसने गाने को लिखा और संगीत से संवारा उनके काम से छेड़छाड़ क्यों । इन महान संगीतकारों और गीतकारों की रचना के साथ किसी को भी छेड़छाड़ करने का अधिकार नहीं है।"