पीएम मोदी की बायोपिक में मोहन जोशी निभाएंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोल !

4 months ago

पीएम नरेंद्र मोदी पर बना रही बायोपिक फिल्म की शूटिंग हाल ही में अहमदाबाद में शुरू की थी। अब इस फिल्म से जुड़ी नई बड़ी खबर आ रही है कि फिल्म में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह का किरदार प्रसिद्ध अभिनेता मनोज जोशी निभाएंगे। विवेक ओबेरॉय जहां फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं वही भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह का किरदार मनोज जोशी निभाएंगे। 

इसको लेकर मनोज जोशी ने कहा कि, मैं खुश हूं कि मुझे अमित शाह का किरदार निभाने का मौका मिला। जब निर्माता संदीप सिंह ने मुझे कॉल किया था इस रोल के लिए तब मैंने दूसरी बार नहीं सोचा और फौरन इसके लिए हां कर दी। यह किरदार बहुत इंट्रेस्टिंग रहेगा। प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने कहा कि, यह फिल्म का बहुत अहम किरदार है। मुझे नहीं लगा कि मनोज जोशी से बेहतर यह रोल कई कर सकेगा। वे शानदार अभिनेता हैं और जब मैंने उन्हें इस रोल के लिए कॉल किया था तब वे फौरन इसके लिए मान भी गए थे। हमने आपको बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन का एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को मिला है। एक्ट्रेस बरखा बिष्ट एक टीवी कलाकार है। 

आपको बता दें कि, फिल्म गुजरात के अलग-अलग लोकेशंस पर शूट की जायेगी जिसकी शुरुआत हो चुकी है। फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं।बता दें कि, नरेंद्र मोदी पर दो फिल्में बन रही हैं। ये दो अलग अलग फिल्में हैं। एक फिल्म में विवेक और दूसरी में परेश, पीएम का रोल करेंगे। परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी।आपको बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर इसके पहले एक डॉक्यूमेंट्री बन चुकी हैl इसका निर्देशन मंगेश हदावाले ने किया था।