single-post

इन रस्मों के साथ होगा ये रिश्ता फेम एक्ट्रेस मोहेना सिंह का संगीत, पढ़िए पूरी डिटेल्स

Sept. 18, 2019, 8:26 a.m.

टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहेना कुमारी सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मोहेना ने इस साल 8 फरवरी को सुयेश रावत से सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थी। वहीं अब शादी को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई है। एक्ट्रेस हरिद्वार में ग्रैंड सेरेमनी में 14 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी ट्रेडिशनल तरीके से सम्पन्न होगी। मेहंदी से लेकर संगीत तक सभी राजपूताना स्टाइल में होगा। संगीत सेरेमनी 13 अक्टबूर को होगी।  

एक इंटरव्यू में मोहेना ने अपने संगीत समारोह को लेकर बात की है। उन्होंने कहा- "मेरे संगीत में घूमर होगा और मैं परफॉर्म करूंगी। यहां इसे पारंपरिक तरीके से करेंगी। डांस हमारी संस्कृति में किया जाता है। हम संगीत समारोह करेंगे, लेकिन अलग तरह से। जैसा कि हमें (सुयश ओर मोहिना) एक दूसरे को देखने की भी अनुमति नहीं है इसलिए हम दोनों अपने-अपने संगीत सेरेमनी (हंसते हुए) अटेंड करेंगे। हम इन सभी चीजों में इतना विश्वास करते हैं कि मैंने अब तक उनका घर भी नहीं देखा है।

एक इंटरव्यू में मोहेना ने कहा था- 'शादी के बाद मैं मुंबई और अभिनय दोनों को छोड़ दूंगी। मेरी जिंदगी 180 डिग्री बदलने वाली है। मैं खुश होने के साथ थोड़ी सी परेशान भी हूं। टीवी छोड़ने का फैसला मेरे कुछ दोस्तों को सही नहीं लगा लेकिन मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं।'  

आपको बात दें कि इसी साल फरवरी में मोहेना ने सगाई की थी। ये सगाई गोवा में हुई थी। दोनों की सगाई के इस मौके पर उनके परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त मौजूद थे। बता दें कि रीवा मोहेना का होमटाउन है औऱ रियल लाइफ में वहां की प्रिंसेस यानि राजकुमारी है। मोहेना एक कॉरियोग्राफर है। 

उन्होंने डांस इंडिया डांस से अपनी पहचान बनाई। इसके बाद वो रेमो डिसूजा की ABCD में भी नजर आई थी। शादी के बाद मोहना देहरादून में रहेंगी। आपको बता दें, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के 5 साल आगे बढ़ने के बाद मोहना कुमारी सिंह शो में नजर नहीं आई।