single-post

बॉलीवुड में पहली हिट फिल्म मिलते ही बॉयफ्रेंड मोहित रैना से दूर हो गईं मौनी रॉय !

Aug. 27, 2018, 5:46 p.m.

टीवी सीरियल नागिन से शोहरत पाने वाली मॉनी रॉय अब बॉलीवुड में भी सक्सेस की सीढ़ी चढ़ रही हैं। एक तरफ जहां मॉनी रॉय सलमान की चहेती बनी हुई हैं तो दूसरी तरफ वो रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा मॉनी जॉन अब्राहम के साथ रॉ और राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। 

हाल ही में मॉनी रॉय अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म गोल्ड में भी नज़र आ चुकी हैं। लएक तरफ जहां मॉनी रॉय एक के बाद एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हासिल करती जा रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ वो अपने पुराने प्यार मोहित रैना को भूलती जा रही हैं। मॉनी ने एक इंटरव्यू में ये कहकर सबको हैरान कर दिया था कि वो इस वक़्त ना सिर्फ सिंगल हैं बल्कि मोहित रैना के साथ उनकी दोस्ती तक नहीं हैं।

हालांकि ये वही मॉनी हैं जो कुछ महीने पहले तक मोहित रैना के प्यार में पूरी तरह से डूबी हुईं थीं। बॉलीवुड में क़दम रखने से पहले मॉनी रॉय का टीवी के महादेव मोहित रायना के साथ काफी ज़बरदस्त लव अफेयर चलता था। इंडस्ट्री में मोहित और मॉनी की लव स्टोरी काफी फेमस थी। दोनों को आए दिन एक साथ घूमते। फिरते हुए कैप्चर किया जाता था। कहा तो ये भी जा रहा था कि मॉनी रॉय बहुत जल्द मोहित राएना से शादी करके घर बसाने वाली हैं। 

इधर नागिन ने बॉलीवुड में क़दम क्या रखा मोहित रैना के साथ उनका रिश्ता तेज़ी से बदलने लगा। मॉनी और मोहित ने एक दूसरे को ना सिर्फ सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है.बल्कि दोनों ने एक दूसरे की तस्वीरों को भी अपने अपने इंस्टाग्राम पेज से डिलीट कर दिया है।

 हद तो ये है कि हाल ही में जब मॉनी रॉय को टीवी के महादेव मोहित रैना के साथ एक एड फिल्म में काम करने का ऑफर मिला तो नागिन मौनी ने मोहित का नाम सुनते ही उस एड फिल्म में काम करने से मना कर दिया। अब सवाल ये है कि आख़िर मोहित और मॉनी के बीच आई इन दूरियों की क्या वजह है? क्या बॉलीवुड में मिली सक्सेस का मॉनी पर साइड इफेक्ट हुआ है ?