कुछ ऐसी है नागिन मौनी और मोहित रैना के प्यार की कहानी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

टीवी की दुनिया में कई एक्टर हैं जो एक बार में ही छा गए। मोहित रैना भी उन्हीं में से एक हैं। मोहित टीवी पर काफी छाए रहे। मोहित का सीरियल देवों के देव महादेव को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस सीरियल के बाद मोहित सीधा दर्शकों के दिल में बस गए। मोहित की एक्टिंग और उनका महादेव का अवतार लोगों के बीच  आ गया। जब भी दर्शक टीवी पर मोहित रैना को महादेव के रूप में देखते तो उन्हें उनमें महादेव की छवि दिखाई देती। जब मोहित का ये सीरियल ऑफ एयर हुआ तो लोग निराश हो गए। वहीं जब खबर आई कि देवों के देव महादेव का दूसरा सीजन भी आएगा, तो एक बार के लिए लोगों के चेहरे पर खुशी भी आई । लेकिन मोहित खुद सभी खबरों को गलत बताया। वहीं मोहित प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ परसनल लाइफ में भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। क्योंकि उनका रिश्ता किसी और से नहीं बल्कि टीवी हॉट नागिन मौनी रॉय से है।

मौनी और मोहित काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने यूं तो कभी अपने प्यार की गवाही लोगो के सामने नहीं दी है, लेकिन हां प्यार दोनों के बीच जरूर है। कई बार दोनों को एक साथ भी देखा जा चुका है।

मौनी और मोहित करीब 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच कई बार ब्रेकअप की खबरें भी आईं लेकिन वो महज़ अफवाह निकली।

हाल ही में दोनो के ब्रेकअप की खबरें भी आईं थीं। कहा जा रहा था कि मौनी को इन दिनों सलमान खान के करीब माना जा रहा है और मौनी के बॉलीवुड के एंट्री की वजह भी सलमान माने जा रहे हैं।

इसी दौरान मोहित रैना ने ये बयान दिया है कि वो और मौनी आज भी साथ है। मोहित ने कहा है, ' मैं और मौनी आज भी एक साथ है। यह ख़बरें महज एक अफवाह है।  मौनी, इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रही है।  इतना ही नहीं वो अब फिल्मों में भी अपनी नयी पारी खेलने के लिए तैयार है। लोग इस तरह की बातों को क्यों फैलाते हैं यह मुझे समझ नहीं आ रहा हैं। लोग किसी की मेहनत और ग्रोथ को क्यों नहीं देख पाते है। यह उसने काफी मेहनत कर कमाया है। मैं मौनी सफलता को दाद देता हुआ और मुझे उस पर काफी फक्र है।

5 सालों का ये रिश्ता मौनी के लिए कई उतार चढ़ाव भी आय़ा लेकिन दोनों के प्यार की कहानी हमेशा आगे ही बढ़ी।  मौनी 'देवो के देव महादेव 'सीरियल में सती का रोल कर रही थी। तभी मौनी का नाम मोहित रैना से जुड़ने लगा था।

ना तो मौनी रॉय इस रिश्ते पर खुलकर बोलती हैं और ना ही मोहित रैना। मौनी कभी भी खुलकर ये नहीं बोलती कि वो मोहित रैना को डेट कर रही है जबकि मौनी रॉय अक्सर मोहित के साथ पार्टियों में देखी जाती हैं मौनी और मोहित दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं।

क्योंकि मौनी अब प्यार में धोखा नहीं चाहती , जो वो पहले खा चुकी हैं। एक वक्त था जब मौनी गौरव चोपड़ा को डेट कर रही थीं। गौरव के साथ बतौर कपल 'पति पत्नी और वो' में हिस्सा ले चुकी थी। इस शो के बाद मौनी और गौरव चोपड़ा का रिश्ता ऑफिशियल हो गया था।

लेकिन साल 2012 में मौनी और गौरव का ब्रेकअप हो गया। गौरव से ब्रेकअप के बाद मौनी का रिश्ता मोहित रैना से जुड़ा।  कई बार इनके शादी की खबरें उड़ी लेकिन वो सब बातें अफवाह निकली। मौनी और मोहित आज भी साथ हैं और दोनों ही अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते हैं।

लेकिन करियर के चलते शायद ये अपनी ये कमिटमेंट पूरी नहीं कर पा रहे हैं। मौनी एक तरफ जहां बॉलीवुड में जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गोल्ड में नजर आने वाली हैं तो वहीं मोहित रैना जल्द ही एक नए शो में नजर आ सकते हैं।

खबरों की माने तो प्रोड्यूसर अभिमन्यु सिंह के ऐतिहासिक शो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में मोहित को मेन लीड ईशार सिंह के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है। आपको बता दें कि भारतीय सैन्‍य इतिहास में मील का पत्‍थर साबित हुई सारागढ़ी की जंग साल 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी।

ये जंग 36th सिख के 21 सैनिक और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच लड़ी गई थी। इन सभी भारतीय सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा गया था। सारागढ़ी, पाकिस्‍तान के NWFP में फोर्ट गुलिस्‍तान और फोर्ट लॉकहार्ट के बीच पड़ने वाली एक पोस्‍ट थी।

इस युद्ध में अफगानों को इस युद्ध में अपने 600 लोग गंवाने पड़े। हालांकि इस शो पर कबसे काम शुरू होगा इसको लेकर अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है, लेकिन हां हो सकता है कि मौनी का साथ और अपने करियर की गाड़ी को मोहित एक साथ ही बढ़ाने की सोच रहे हैं।

फिलहाल देखते हैं कि मोहित कब पर्दे पर दस्तक देंगे और कब मौनी से प्यार का इजहार करेंगे।  

Related Posts