मोहित रैना पहुंचे अमृतसर, ऐसे मना रहे हैं गणतंत्र दिवस, देखि्ए तस्वीरें

11 months ago

 एक्टर मोहित रैना इन दिनों अपने आने वाले शो को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी और उनकी गर्लफ्रेंड मौनी रॉय की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में भीं, मोहित के आने वाले शो का प्रमोशन भी खुद मौनी कर रही हैं। उनके इस शो का नाम '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' है। शो से पहले ही मोहित अपने दोस्त मुकुल देव के साथ गणतंत्र दिवस से पूर्व भारत-पाक सीमा पर जेसीपी अटारी पहुंचे और उन्होंने वहां पर बीएसएफ के जवानों के साथ गाए देशभक्ति गीत गाए।

इस बारे में पूछे जाने पर मोहित रैना ने कहा, हमारे सैनिक अपनी मातृभूमि के लिए अपनी जान कुर्बान करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं ताकि हम लोग अपनी जिंदगी मजे से जी सकें। हम ऐसे जज्बे के आगे झुककर इसे नमन करते हैं। अपनी मातृभूमि के लिए अपना बलिदान देने वाले समर्पित, साहसी और निस्वार्थ भाव वाले ईशर सिंह का रोल निभाते हुए मैंने भारतीय सैनिकों के जज्बे को गहराई से जाना और समझा है। 

मोहित ने कहा कि मैंने जेसीपी अटारी में हुए इस समारोह के हर पल का मजा लिया। इस भावना को शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल है, इसे तो आपको महसूस करना होगा। इससे मुझे उनकी जिंदगी को करीब से जानने का मौका मिला। इसके साथ ही उनके साथ जवानों ने भी काफी मजा किया और खूब गाने भी गाए।