PICS: 38 साल के हुए मोहित सूरी, बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से रचाई थी शादी

1 week ago



बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर मोहित सूरी आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 11 अप्रैल 1981 को मुंबई मोहित का जन्म मुंबई में हुआ था। मोहित के फिल्मी करियर के की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फिल्मों दे चुके हैं।  मोहित सूरी ने साल 2005 से बतौर डायरेक्टर फिल्म जहर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साद उन्होंने 'वो लम्हें', 'आवारापन', और 'हमारी अधुरी कहानी' 'आशिकी 2', 'मर्डर 2' जैसी फिल्मों को बनाया।  मोहित की आखिरी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' थी।




मोहित की लव स्टोरी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से शादी की थी। 8 साल रिलेशशिप में रहने के बाद दोनों ने 2013 में शादी रचाई थीं। शादी की दोनों ने मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी के दोरान शादी कर ली थी। तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस खास मौके पर उदिता लाल लहंगा में नजर आई थी, जबकि मोहित लाल रंग की शेरवानी में थे।




 शादी समारोह में शिरकत करने वाले बॉलिवुड कलाकारों में दीया मिर्जा, कंगना रणावत, जैकलीन फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर, अनुराग बसु और कुछ अन्य लोग शामिल थे। भट्ट फैमिली तो इस शादी में मौजूद थी ही, भट्ट कैंप से जुड़ी एक्ट्रेसेस ने भी मोहित-उदिता की शादी में शिरकत की थी।
मोहित और उदिता 2005 में ‘जहर’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के बीच कई बार ब्रेकअप भी हुआ, लेकिन आखिरकार उदिता और मोहित को महसूस हुआ कि वे दोनों एक-दूजे के लिए बने हुए हैं और दोनों ने शादी की।




दोनों ने दो बच्चे है एक बेटी है जिसका नाम देवी और बेटे का नाम कर्मा। बता दें कि पिछले साल ही उदिता दूसरी बार मां बनी थी। उदिता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्मों में उदिता के काम को पसंद किया गया, लेकिन उन्हें फिल्में न मिलीं। गौरतलब है कि वह बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पाप' में लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म को एक्ट्रेस से डायरेक्टर बनीं पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया था। लंबे समय तक फिल्में न मिलने के बाद उदिता ने शादी करने का फैसला लिया।