single-post

उदिता गोस्वामी को उनके पति ने ऐसे किया बर्थडे विश, फैंस को दिखाई बेटे की पहली झलक

Feb. 9, 2019, 5:11 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज यानी 9 फरवरी को अपना 35वां जन्म दिन मना रही हैं। आज ही मोहित सूरी ने अपनी पत्नी उदिता की और अपने बेटे की फोटो शेयर की है। फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

अभी तक उस फोटो में हजारो लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में मोहित अपनी पूरी फैमली के साथ हैं। जिसमें उकी पत्नी उदिया गोस्वामी और उनकी बेटी साथ ही उनके बेटे के साथ खूबसूरत फोटो  है। फोटो में उदिया कापी खुश दिख रही है। आज यानी शनिवार को उदिता गोस्वामी अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उदिया गोस्वामी के पति मोहित सूरी ने बेहद स्पेशल तरीके से उनको बर्थडे विश किया है।  डायरेक्टर ने अपनी लेडीलव के लिए सोशल मीडिया एक फोटो शेयर की है। ये बेहद ही स्पेशल फोटो ह क्योंकि इसमें उनके बेटे की भी पहली झलक दिखाई दी है। 

आपको बता दें कि उदिता ने अक्टूबर महीने में बेटे को जन्म दिया था। साथ ही  अब उनके बेटे की पहली फोटो सामने आ गई है। जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रहा है।  जानकारी के मुताबिक उदिता गोस्वामी ने अपने बेटे का नाम कर्मा रखा है। साथ ही मोहित ने फोटो शेयर करते हुए बेहद खास मैसेज भी लिखा। मोहित ने लिखा है कि एक मां होने का मतलब है कि आपको सबसे आगे की सीट मिलती है ताकि आप अपने बच्चों को बड़े होने का दुनिया का सबसे खूबसूरत शो देख सकें। मुझे बहुत खुशी है कि आप हमारे साथ हो।  #happybirthday mama !! Love @deveesuri #karrmasuri @mohitsuri.आपको बता दें कि उदिता ने 2013 में मोहित सूरी से शादी की थी। शादी से पहले वो 9 साल तक रिलेशन में रहे थे।  

साथ ही उनके बेटे से पहले उनकी एक बेटी  भी है जिसका नाम देवी है। उदिता गोस्वामी ने कुछ समय पहली ही अपने बेटे का नाम बताया था। हाल ही में मोहित सूरी ने एक फैमिली फोटो भी शेयर की है साथ ही बेटे का नाम भी बताया है। 

पहले उदिता गोस्वामी ने अपनी बेबी बंप की कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनके बेबी बंप की फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।  एक्ट्रेस उदिता ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है जैसे जहर, पापा और अक्सर। 

 फिल्मों में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन दिए थे। अब काफी लंबे से पर्दे से गायब हैं।