Love Story - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कपल कार्तिक-नायरा रियल लाइफ में भी करते हैं एक दूसरे से प्यार, देखिए तस्वीरें

1 years ago

प्यार के किस्से तो आजकल आम हैं । बॉलीवुड हो या फिर टीवी की दुनिया । यहां रिश्तों को प्यार में बदलते देर नहीं लगती । किसी ने सच ही कहा है, जब दो प्यार करने वाले मिलते हैं तो वो सारी दुनिया को भूल जाते हैं । कुछ ऐसा ही हुआ क्यूट कपल मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के साथ ।

दोनों ने एक-दूसरे का हाथ क्या थामा, फिर उन्हें दुनिया की कोई खबर नहीं रही । दोनों के प्यार की कहानी बड़ी ही अलग है । प्यार में चूर ये दोनों कभी भी खुलकर इस बात का एकरार नहीं करते हैं कि इन्हें प्यार है ।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक का रोल प्ले करने वाले मोहसिन ख़ान को शो में अपनी ही को स्टार नायरा यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी से प्यार हुआ । दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी इनके प्यार की पतंग खुले आसमान में उड़ रही है । रील लाइफ कपल में ही नहीं मोहसिन ख़ान और शिवांगी जोशी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे हैं ।

दोनों के अफेयर की ख़बरें काफी लंबे समय से आ रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया । लेकिन अब लग रहा है जैसे मोहसिन ख़ान अपनी को-स्टार शिवांगी जोशी के साथ अपने रिश्ते को छुपाना नहीं चाहते ।

हाल ही में मोहसिन के बर्थडे पर भी शिवांगी  उन्हीं के साथ थी । दोनों ने खूब पार्टी की औऱ साथ में वक्त बिताया ।

दोनों के अफेयर के बारे में जब शिवांगी की मां को पता चला कि वो मोहसिन को डेट कर रही हैं, तो उन्होंने शिवांगी पर नज़र रखनी शुरू कर दी । वो अक्सर सेट पर भी आने लगीं । लेकिन कहते हैं न कि प्यार पर भला किसी का जोर चला है ।

जब भी शिवांगी की मां सेट पर आती तो शिवांगी चुपके से खुद को मोहसिन के साथ वैनिटी में बंद कर लेती । खैर अब जो भी हो इन दोनो के प्यार के किस्से अब आम हो गए हैं ।

सीरियल में दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं । वहीं रियल लाइफ में भी दर्शक काफी चाहते हैं । फिलहाल देखते हैं कि दोनों अपने प्यार पर कब मुहर लगाते हैं । 

Related Posts