इस वजह से अमृता सिंह नहीं करेगी सारा अली खान के साथ काम !

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी बढ़ती फैन फॉलोइंग के चलते खूब सुर्खियों में हैं। इन दिनों सारा और जाह्नवी के फैसस के बीच खूब कॉपीटीशन देखने को मिल रहा है। जिससे जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर की थोड़ा घबराए हुए हैं। इन सब खबरों के चलते सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को लेकर कई खुलासे किए हैं। खबर है कि सारा जल्द पापा सैफ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं।वहीं एक इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया की आने वाले समय में क्या वह अपनी अमृता के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। इस सवाल पर सारा ने एकदम जबाव देते हुए कहा है कि- ‘मुझे नहीं लगता है कि वो मेरे साथ काम करना चाहेंगी। मुझे लगता है पापा मेरे साथ काम कर सकते हैं। अगर मां मेरे साथ काम करती हैं तो वो मेरे हर शॉट के बाद मुझे डांटेंगी। उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत अच्छी बात हैं लेकिन उनके लिए सबसे खराब बात होगी। वो मेरे साथ बिल्कुल भी काम नहीं करना चाहेंगी।  उनके लिए मेरे साथ काम करना सबसे बुरा होगा, लेकिन मेरे लिए ये सबसे बेस्ट होगा। इसलिए वो कभी ऐसा नहीं करेंगी।

ALSO READ : मां अमृता के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं सारा अली खान, जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सारा अली खान डायरेक्टर इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' में अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। हालांकि अभी तक किसी ने भी इन खबरों पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है। 

सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। वहीं साल 2018 में दूसरी फिल्म सिंबा भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी बॉक्स ऑफिस पर सिंबा ने 200 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।