करण जौहर की डिनर पार्टी में पहुंचे जया बच्चन से लेकर गौरी खान तक ये सितारें, देखिए तस्वीर

2 months ago

दिवाली खत्म हो चूंकी है लेकिन बॉलीवुड से दीवाली सेलिब्रेशन अभी भी चल रहा है। बॉलीवुड में दीवाली पार्टियां अब भी जारी है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रही है। जिससे कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही है। ये फोटो करण जौहर के घर का है। दरअसर, करण जौहर ने अपने घर एक डिनर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में गौरी खान, अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन और अर्जुन कपूर की दादी निर्मला कपूर करण जौहर उनकी मां नजर आ रहे है। इस फोटो को गौरी खान ने भी शेयर किया है।  

करण जौहर ने फोटो का कैप्शन दिया, मम्मी का खाना बेस्ट टाइम। इस फोटो में करण जौहर ने हुड पहना हुआ था जो उनको एक अलग ही अंदाज में फैंस के सामने दिखा रहा था। बता दें कि करण जौहर ने दिवाली पार्टी की मेजबानी की थी जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं> पार्टी में वरुण धवन, मलायका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई हस्तियां शामिल थी। करण जौहर इन दिनों अपने टीवी पर आने वाले टॉक शॉ कॉफी विद करण सीजन 6 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएलराहुल के साथ मौजूद थे।

बता दें पिछले दिनों खबर थी की 'कुछ कुछ होता है' फिल्म का सीक्वल बनने वाला है। लेकिन इससे पहले ही फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने फिल्म के सीक्वल नहीं बनाने की बात कह दी है। जिसका मतलब है इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं बनने वाला है। हाल ही में एक ट्वीट का जवाब देते हुए करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया है। आपको बता दें, साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है' अपने समय की कमाल की फिल्म थी। आज भी इस फिल्म के कई डायलॉग और गाने हमारे जबान पर हैं। ये फिल्म बतोर निर्देशक करण जौहर की पहली फिल्म थी।