single-post

सलमान खान की फिल्म में आइटम सॉन्ग को लेकर मौनी रॉय और सनी लियोनी में छिड़ी जंग

April 6, 2019, 10:44 a.m.

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रेदश के इंदौर में हो रही है। पिछले दिनों इस को लेक कई विवाद खंडे हुए थे। एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है लेकिन इस बार वजह फिल्म का आइटम सॉन्ग है।

दरअसल, दबंग के हर पार्ट में एक- एक आइटम सॉन्ग फिल्माया गया है। दबंग-1 में मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया सॉन्ग मुन्नी बदनाम। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ और इसमें करीना कपूर खान पर फिल्माया गया सॉन्ग 'फेविकोल से'। वहीं खबर है कि दबंग 3 में भी  एक आइटम सॉन्ग होगा। इस गाने में अब सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम सामने आ रहे हैं।

खबरों की माने तो प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को लिया जाए तो वहीं सलमान खान चाहते है कि इसके लिए मौनी रॉय को लिया जाए। आपको बता दें कि मौनी रॉय सलमान खान की अच्छी दोस्त है कई बार दोनों बिग बॉस के सेट पर नजर आ चुके हैं।  हालाकि अभी तक किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है। अब देखना होगा की सलमान खान की इस फिल्म में कौन आइटम सॉन्ग करेंगी।  

आपको बता दें  कि दबंग 3 की टीम पर ये आरोप है कि वो शिवलिंग पर स्टेज बनाकर गाने की शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में वहां के कई हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया। टीम पर एक खास समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा डाला है। खबरों के अनुसार बीजेपी एमएलए रामेश्वर शर्मा ने अपने स्टेटमेंट में शिवलिंग का अपमान करने के कारण 'दबंग 3' की टीम पर एफआईआर दर्ज करने मांग की है। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म  ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरु की है। इंदौर के पास महेश्वर में नर्मदा के घाट पर फिल्म के गाने की शूटिंग हो रही थी। एक फोटो सामने आई, जिसमें शिवलिंग के ऊपर कुछ लकड़ियां दिख रही थीं।

सलमान खान का अब एक बयान सामने आया जिसमे उन्होंने कहा कि ''मैं ने  शिवलिंग का अपमान नहीं किया है।‘हमने शिवलिंग को लकड़ियों से कवर किया था ताकि उसे शूटिंग के दौरान किसी प्रकार की हानि न पहुंचे। हमने ऐसा शिवलिंग की सुरक्षा के लिए किया था, न कि किसी समुदाय की भावनाओं को हानि पहुंचाने के लिए। शूटिंग खत्म होने के बाद ही लकड़ियों के पट्टे हटा दिए जाएंगे।’इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। करीब 10 साल बाद सलमान और प्रभूदेवा की जोड़ा एक साथ आ रही है।