बॉयफ्रेंड मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद मौनी रॉय हॉलीडेज पर गईं, देखिए तस्वीरें

1 years ago

मौनी रॉय इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना से ब्रेकअप की वजह से चर्चा में हैं। जैसे ही मौनी और मोहित से ब्रेकअप की खबर आई मौनी रॉय छुट्टिया बिताने किसी समुद्री किनारे पर चली गई। मौनी ने अपने हॉलीडेज की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मौनी के साथ उनकी एक क्लोज फ्रेंड भी हॉलीडेज के लिए गई है। 

टीवी की नागिन मौनी रॉय समंदर किनारे बैठकर नेचर का पूरा आनंद ले रही है। ऐसा लगता है मीडिया से बचने के लिए मौनी छुट्टियां बिताने निकल पड़ी हैं। 

मौनी रॉय ने मोहित रैना के बारे में अब तक जुबान नहीं खोली है। मोहित से ब्रेकअप के बाद उन्होंने चुप्पी साध रखी है। 

सोर्सेस के मुताबिक, मोहित और मौनी के बीच फिलहाल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अनफोलो कर दिया है । दोनों अब सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं । इसलिए कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है । अक्सर दोनों की सोशल मीडिया पर पिक्चर्स सामने आती रहती थीं ।

मौनी और मोहित करीब 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच कई बार ब्रेकअप की खबरें भी आईं लेकिन वो महज़ अफवाह निकली थी लेकिन इस बार इन दोनों का सचमुच ब्रेकअप हो गया है। सीरियल महादेव की शूटिंग के दौरान मौनी और मोहित का अफेयर शुरू हुआ था लेकिन जब से मौनी बॉलीवुड में गई है इनके रिश्ते बिखर गए । 

 

 

Related Posts