महादेव मोहित रैना नागिन मौनी रॉय को भूल नहीं पा रहे हैं?

1 years ago

नी 

मौनी रॉय और मोहित रैना के ब्रेकअप की खबरों के बीच मोहित रैना ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे वो ये साबित करना चाहते हो कि उनके और मौनी के बीच सबकुछ ठीक है। हांलाकि कुछ लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि मोहित शायद मौनी को मिस कर रहे हैं इस वजह से उन्होंने ये तस्वीर पोस्ट की है। मोहित ने तस्वीर के साथ कुछ लिखा नहीं है। बस दिल के 4 इमोजी लगाए हैं। 

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस तस्वीर में मोहित के साथ मौनी है। बताया जा रहा है कि पिछले साल मौनी के बर्थडे पर दोनों ने ये तस्वीर क्लिक करवाई थी। मोहित और मौनी के ब्रेकअप की खबरों के बीच मौनी अपनी एक फ्रेंड के साथ छुट्टियों पर चली गई थी। 

छुट्टियों से लौटने के बाद मौनी ने फराह खान के साथ शो लिप सिंग बैटल शूट किया। मौनी ने उस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। 

कुछ दिनों एक खबर आई थी कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था और यह भी कहा गया कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। ऐसी भी बातें सामने आई कि दोनों के बीच दूरियां इसलिए भी आई क्योंकि मौनी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है लेकिन मोहित ने उस वक्त ब्रेकअप की खबरों को दरकिनार कर कि, “उसे काम पर फोकस करने दीजिए। हम साथ है। वह यहाँ रहने के लिए सालों से दिन-रात कड़ी मेहनत कर रही है। लोग उसका नाम खराब करने के लिए बहुत कोशिश करते है।

लोगों को लोगों का विकास और खुशी देखी नहीं जाती है। यह रातोंरात नहीं होता है। इसके पीछे कड़ी मेहनत होती है। हमें उस पर नाज है और यह उसके लिए शुरुआत है  । मोहित और मौनी के ब्रेकअप की खबरों को इसलिए भी हवा दी जा रही है कि लंबे समय से दोनों साथ दिखे नहीं है और इस बार तो ब्रेकअप की खबरों के बाद दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है। 

Related Posts