नागिन मौनी के साड़ी लुक्स को देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे आप, देखिए तस्वीरें

1 years ago

आज टीवी पर अगर कोई सबसे ज्यादा पॉपुलर है तो वो हैं मौनी रॉय। मौनी की फैन फॉलोइंग इतनी है कि इस बात का आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं। शायद यही वजह है कि मौनी फर्श से अर्श तक का सफर अपनी मेहनत के दम पर ही हासिल किया है। मौनी जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगी। फिलहाल इसकी शुरूआत मौनी ने अक्षय कुमार के साथ की है। जी हां मौनी जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आएंगी। ये रियल बंगाली बाला फिल्म में भी बंगाली महिला के रोल में ही दिखेंगी।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

पिछले कई दिनों से खबरे आ रही थी कि मौनी को इस फिल्म के लिए सलमान का सहारा मिला। हालांकि ये गलत नहीं है सलमान की मदद के बिना शायद मौनी यहां तक नहीं आ पाती। लेकिन इस सबके साथ ही मौनी की कड़ी मेहनत भी है जो मौनी को अक्षय की गोल्ड गर्ल बना गई है। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि मौनी ने अपने दम पर ये फिल्म हासिल की है।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर भी मौनी के करोडो फैन्स हैं। नागिन से शोहरत के सांतवें आसमां पर पहुंच चुकी हैं मौनी रॉय।  जिसकी ख़ूबसूरती ने  सीरियल की रेटिंग के रिकॉर्ड तोड़ दिए । नागिन इतना पॉपुलर हुआ लोगों के बीच कि मेकर्स को इसका दूसरा सीजन भी लाना पड़ा। सास, बहू के सीरियल वाले सारे तमाशे, इस नागिन की ख़ूबसूरती के आगे फ़ीके पड़ गए हैं।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

और अब बारी तीसरे की है जिस पर काम भी शुरू हो गया है। वहीं मौनी की फैमिली की बात करें तो वो वेस्ट बंगाल के वर्किंग क्लास फैमिली से हैं। मौनी के डैड ऑफ़िस सुपरिटेंडेट काम करते थे और मां एक टीचर का...। वही मौनी ने अपनी स्कूलिंग भी की और केंद्रीय विद्यालय से पढ़ाई भी। मौनी दिल्ली आईं और  मिरांडा हाऊस से इंग्लिश ऑनर्स में ग्रेजुएशन किया। लेकिन यहां तक मौनी एक्टिंग से दूर-दूर थी...कभी सोचा भी नहीं था, कि वो एक्टर बनेंगी..

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

हां, डांस मौनी की डांसिंग स्किल्स कमाल थी...। लेकिन अदाकारी का मौनी से पूराना रिश्ता था. उनके ग्रैंड फादर शेखर चंद्र राय जाने-माने थियेटर ऑर्टिस्ट थे...। वैसे मौनी कॉलेज के दिनों में कोरियोग्रॉफ़र बन गई...। मौनी के डांस को देखकर लोग दिवाने हो जाते हैं असल में उस डांसिग स्किल्स के लिए मौनी ने कड़ी मेहनत की है..। वो ट्रेंड कत्थक डांसर हैं...।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

टीवी के सबसे पॉपुलर शो सास भी कभी बहू थी में मौनी ने क्रृष्णा तुलसी का रोल प्ले किया था...वहीं से उनके टीवी करियर की शुरुआत भी हुई..। और थोड़ी बहुत पहचान भी मिली..। इसके बाद मौनी ने अपने शौक को प्रोफेशन बनाते हुए - कई सारे डांस शोज़ में अपने डांसिंग स्किल्स भी दिखाई.. और उसके लिए जमकर वाहवाही भी पाई।  

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

सास बहू शोज़ के साथ मौनी का रिश्ता बढ़ता ही गया...। कॉमेडी शोज़ - कॉमेडी सर्कस - 3 का मौनी हिस्सा बनीं...कई सारे रियलिटी शो मौनी ने होस्ट भी किए। लेकिन उन्हे मच नीडेड ब्रेक मिला - देवों के देव महादेव से... इस माइथॉलॉजिकल सीरियल में मौनी सती बनीं...। और इस सीरियल ने मौनी को रातोंरात स्टार बनाया।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

जिसके बाद नागिन ने तो मौनी की किस्मत ही बदल दी। हांलाकि मेन स्ट्रीम बॉलीवुड फ़िल्मों से अब तक मौनी की दूरियां खत्म हो गई हैं। मौनी जल्द ही अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ डेब्यू कर रही हैं। ये कोई छोटी बात नहीं है।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

तकरीबन 13 साल तक टीवी पर राज करने के बाद मौनी को यह मौका मिला है। ऐसा नहीं है कि वो पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इससे पहले मौनी 2004 में आई रन, 2011 में आई हीरो हिटलर इन लव और तुम बिन-2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

लेकिन इन फिल्मों में या तो मौनी को गेस्ट अपीयरेंस का मौका मिला या फिर उन्होंने किसी गाने पर परफॉर्म किया। लेकिन मेहनत फल मौनी को गोल्ड के रूप में मिला है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

जिसके कई पिक्चर्स भी वायरल हुए हैं। बरहाल इंतजार तब का है जब मौनी का जलवा बड़े पर्दे पर होगा। बता दें कि गोल्ड 15 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी.

.

Related Posts