'नागिन' मौनी रॉय की बढ़ती खूबसूरती का राज क्या है ? जानिए वजह

1 years ago

टीवी इंडस्ट्री में अगर किसी के इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चे हैं तो वो हैं सिर्फ एक हसीना यानि मौनी रॉय के। मौनी की पॉपुलेरिटी आज किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। मौनी इन दिनों भले ही टीवी पर नजर न आ रही हों । लेकिन जल्द ही वो टीवी के साथ साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। मौनी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में लीड रोल कर रही हैं। वक्त के साथ मौनी की पॉपुलरिटी में ही नहीं बल्कि खूबसूरती में भी इजाफा हुआ है। आज से 5 साल पहले तक मौनी बिल्कुल अलग दिखती थी लेकिन अब उनका रंग रूप बदल चुका है।

मौनी का रूप नागिन सीरियल में काम करने के बाद और दमक गया । कहा जाता है कि मौनी ने अपने लिप की सर्जरी करवाई है, साथ ही उन्होंने रंग गोरा करवाने का भी ट्रीटमेंट लिया। आज से 5 साल पहले की मौनी और आज की मौनी में बहुत फर्क आया है। मौनी के होठ और स्किन कलर में ही बदलाव नहीं आया बल्कि अब उऩकी नाक भी पहले के मुकाबले शार्प और खूबसूरत दिखती है।

बॉलीवुड में यूं तो कई एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती बढाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया , लेकिन किसी की खूबसूरती में इतना इजाफी नहीं हुआ जितना  मौनी रॉय की सुंदरता बढ़ी। भिनेत्री कोएना मित्रा को यह दांव उल्टा पड़ गया। सर्जरी के बाद उनका चेहरा और बिगड़ गया।  

Related Posts