single-post

दोस्तों संग दुंबई में नया साल मनाएगी एक्ट्रेस मौनी रॉय, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Dec. 31, 2018, 1:45 p.m.

साल 2018 खत्म होनें में बस कुछ ही घंटे बाकी है। जैसे-जैसे शाम ढलेगी वैसे-वैसे नए साल की धूम देखने को मिल रही है। ऐसे में हर कोई अपना नया साल यादगार बनाना चाहता है। 

ऐसे में बॉलीवुड सितारें कैसे पीछे रह सकते है।  ऐसे में अब मौनी रॉय भी अपना न्यू ईयर मनाने के लिए दुंबई पहुंच गई है। यह वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करने वाली है। दो दिन पहले ही मौनी दुंबई पहुंची है। इस बात की जानकारी मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। इन तस्वीरों में मौनी अपने दोस्तों संग बुर्ज खलीफा में धूमती नजर आ रही हैं।

बता दें कि मौनी रॉय अक्सर अपनी हॉटनेस के चलके सोशल मीडिया पर छाई रहती है। मौनी रॉय ने इसी साल अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों में आने से पहले मौनी रॉय टीवी शो नागिन से अपनी पहचान बनाई थी। हालाकि नागिन से पहले भी मौनी कई टीवी शो में नजर आ चुकी है। बता दें कि फिल्मों में आने से मौनी की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 6.7 मिलियन हो गई है। आने वाले साल में मौनी बॉलीवुड  की कई फिल्मों में नजर आने वाली है। पहली फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर खबर है कि यह फिल्म 2019 के अप्रैल में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग 60 दिन तक चलेगी और नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में फिल्म को शूट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक फिल्म जॉन अब्राहम एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे।

वहीं राजकुमार के साथ मौनी फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएगी। बीते दिनों इस फिल्म में जुड़ी खबर आई थी कि रिलीज डेट में बदलाव किया है यह फिल्म 30 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह फिल्म पहले 2019 स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर रिलीज होने वाली थी। 

लेकिन इस दिन कई और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है जिस कारण रिलीज डेट बदली गईं है। वहीं मौनी के करियर की  सबसे बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएगी। पिछले कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।