दुबई की जेल में बंद एक कैदी से मिलने पहुंची नागिन मौनी !

1 years ago

इन दिनों टीवी के एक एक्टर की वाइफ काफी मुश्किल में फंसी हुई हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर अमित टंडन की । अमित की वाइफ रूबी टंडन पिछले काफी वक्त से दुबई की एक जेल में बंद में हैं । कहा जा रहा है कि रूबी इस समय वो दुबई के अल राफा जेल में बंद हैं । पिछले काफी वक्त से रूबी को छुड़ाने की कोशिश की जा रही है लेकिन ये सारी कोशिशे नाकाम हो रही हैं । अमित ने खुद अपनी पत्नी को छुड़ाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ ।

हाल ही में रूबी से मिलने के लिए उनकी दोस्त औऱ एक्ट्रेस मौनी रॉय पहुंची । रूबी और मौनी बहुत अच्छे दोस्त हैं । दोनों की दोस्ती कई सालों पुरानी है । दोनो की ये मुलाकात काफी इमोशनल रही । मोनी का रूबी से मिलने का ये सरप्राइज विजिट रहा क्योंकि वो इसके पहले श्रीलंका में छुट्टी में मना रही थीं और वहीं से वो अपनी बेस्ट फ्रेंड रूबी से मिलने सीधा दुबई पहुंच गई । बताया जा रहा है कि मौनी जब रूबी से मिली तो उनकी आंखों से आंसू आ गए।

मौनी से पहले रूबी से मिलने संजीदा शेख, इकबाल खान, लक्की मोरानी, रोहित वर्मा, विक्रम भट्ट, प्रोड्यूसर सुहाना सिन्हा जैसी जाने माने कई स्टार्स जा चुके हैं । बता दें कि रूबी मुंबई के एक जानी मानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं जिनके क्लाइंट्स की लिस्ट में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं । जिनमें मौनी और संजीदा से लेकर कई स्टार्स के नाम शुमार हैं । अमित औऱ रूबी की एक 7 साल की बेटी भी है । रूबी अपनी बेटी से पिछले 3 महीनों से दूर हैं । फिलहाल रूबी अबतक जेल से बाहर नहीं आ पाई हैं । देखते हैं कि आखिर वो बाहर आती हैं ।   

Related Posts