मौनी रॉय से ब्रेकअप पर क्या बोले मोहित रैना ?

1 years ago

 

मौनी रॉय इन दिनों टेलिविजन से बॉलीवुड का रूख कर चुकी है। अक्षय कुमार के साथ वो फिल्म गोल्ड में काम कर रही हैं। लेकिन पिछले दिनों ये अफवाह भी आ रही थी कि मौनी रॉय और मोहित रैना का ब्रेकअप हो गया है। मौनी कोे इन दिनों सलमान खान के करीब माना जा रहा है और मौनी के बॉलीवुड के एंट्री की वजह भी सलमान माने जा रहे हैं। इसी दौरान मोहित रैना ने ये बयान दिया है कि वो और मौनी आज भी साथ है। मोहित ने कहा है, '  मैं और मौनी आज भी एक साथ है। यह ख़बरें महज एक अफवाह है।  मौनी, इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रही है।  इतना ही नहीं वो अब फिल्मों में भी अपनी नयी पारी खेलने के लिए तैयार है। लोग इस तरह की बातों को क्यों फैलाते हैं यह मुझे समझ नहीं आ रहा हैं। लोग किसी की मेहनत और ग्रोथ को क्यों नहीं देख पाते है। यह उसने काफी मेहनत कर कमाया है। मैं मौनी सफलता को दाद देता हुआ और मुझे उस पर काफी फक्र है।

 

आपको बता दे कि मौनी और मोहित पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं  मौनी 'देवो के देव महादेव 'सीरियल में सती का रोल कर रही थी। तभी मौनी का नाम मोहित रैना से जुड़ने लगा था। ना तो मौनी रॉय इस रिश्ते पर खुलकर बोलती हैं और ना ही मोहित रैना। मौनी कभी भी खुलकर ये नहीं बोलती कि वो मोहित रैना को डेट कर रही है जबकि मौनी रॉय अक्सर मोहित के साथ पार्टियों में देखी जाती हैं।

मौनी लगता है अपने अतीत से सबक ले चुकी है। एक वक्त था जब मौनी गौरव चोपड़ा को डेट कर रही थीं। गौरव के साथ बतौर कपल 'पति पत्नी और वो' में हिस्सा ले चुकी थी। इस शो के बाद मौनी और गौरव चोपड़ा का रिश्ता ऑफिसियल हो गया था। लेकिन साल 2012 में मौनी और गौरव का ब्रेकअप हो गया। गौरव से ब्रेकअप के बाद मौनी का रिश्ता मोहित रैना से जुड़ा।  कई बार इनके शादी की खबरें उड़ी लेकिन वो सब बातें अफवाह निकली। मौनी और मोहित आज भी साथ हैं और दोनों ही अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते हैं। 

 

 

Related Posts