Birthday Spl - यकीन मानिए नागिन मौनी की ये तस्वीरें आपका चैन चुरा लेंगी ...

1 years ago

 

टीवी सीरियल नागिन से मशहूर मौनी रॉय काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस है। मौनी रॉय नागिन सीरियल की बदौलत हिंदुस्तान ही नहीं पाकिस्तान में भी बहुत पसंद की जाती रही हैं। अगर उनके स्टाइल की बात करें तो उनके ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही लुक बेस्ट है। मौनी रॉय जहां ऑन स्क्रीन इंडियन वेयर में ज्यादा दिखाई देती है, वहीं उनका रियल लाइफ लुक काफी वेस्टर्न है। मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढकर एक हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

इसमें कोई शक नहीं है मौनी स्क्रीन डीवा बन चुकी है। उनका फैंशन सेंस बहुत पसंद किया जाता है। इंस्टा पर मौनी के फॉलोअर्स की अच्छी खासी लिस्ट है।  ग्लैमरस अंदाज में मौनी ने हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करती है और फैंस मोनी के स्टाइल को फॉलो भी करते हैं

 गौरतलब हो कि, मौनी राॅय टेलीविजन के सीरियल ‘नागिन’ से चर्चा में आई थी। उस सीरियल में उनकी अदाकारी को लोगों ने बेहद पंसद किया था।

मौनी रॉय अपनी हॉटनेस से टीवी की बाकी एक्ट्रसेज को पीछे छोड़ती जा रही हैंं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज डाल मौनी अपने फैंस से खूब लाइक्स बटोरती हैं। 

बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय  टीवी सीरियल्स में कई साल तक साइड रोल्स करती रही। वेस्ट बंगाल के वर्किंग क्लास फैमिली की मौनी के डैड ऑफ़िस सुपरिटेंडेट काम करते थे और मां एक टीचर का। वही मौनी ने अपनी स्कूलिंग भी की और केंद्रीय विद्यालय से पढ़ाई भी। मौनी दिल्ली आईं और  मिरांडा हाऊस से इंग्लिश ऑनर्स में ग्रेजुएशन किया। लेकिन यहां तक मौनी एक्टिंग से दूर-दूर थी…कभी सोचा भी नहीं था, कि वो एक्टर बनेंगी…।

 अदाकारी का मौनी से पूराना रिश्ता था। उनके ग्रैंड फादर शेखर चंद्र राय जाने-माने थियेटर ऑर्टिस्ट थे…। वैसे मौनी कॉलेज के दिनों में कोरियोग्रॉफ़र बन गई…। मौनी के डांस को देखकर लोग दिवाने हो जाते हैं असल में उस डांसिग स्किल्स के लिए मौनी ने कड़ी मेहनत की है..। वो ट्रेंड कत्थक डांसर हैं…।

 टीवी के सबसे पॉपुलर शो सास भी कभी बहू थी में मौनी ने क्रृष्णा तुलसी का रोल प्ले किया था…वहीं से उनके टीवी करियर की शुरुआत भी हुई..। और थोड़ी बहुत पहचान भी मिली..। इसके बाद मौनी ने अपने शौक को प्रोफेशन बनाते हुए – कई सारे डांस शोज़ में अपने डांसिंग स्किल्स भी दिखाई.. और उसके लिए जमकर वाहवाही भी पाई।

मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च होगी। सलमान खान इन दिनों मौनी की खूबसूरती पर फिदा हैं। सलमान की वजह से मौनी को अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में काम मिला हैं। सलमान को लगता है कि मौनी जैसी खूबसूरत लड़की की जगह बॉलीवुड में है।  

 मौनी और सलमान के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। मौनी बिग बॉस सीजन-10 में परफॉर्म भी कर चुकी हैं। गौरतलब हैं कि मौनी फिल्म ‘तुम बिन2’ में एक स्पेशल डांस नंबर में नजर आ चुकी हैं।  नागिन  सीरियल से शोहरत के सांतवें आसमां पर पहुंच चुकी हैं मौनी रॉय।  इनकी ख़ूबसूरती ने  सीरियल की रेटिंग के रिकॉर्ड तोड़ दिए । सास, बहू के सीरियल वाले सारे तमाशे, इस नागिन की ख़ूबसूरती के आगे फ़ीके पड़ गए ।

टीवी की सबसे पॉपलर एक्ट्रेस मौनी रॉय खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी मेहनत करती हैं। मौनी सुबह सुबह जिम जाती है।  हर दिन वो दो घंटे जिम में हर तरह की एक्सर साइज करती हैं। छोटे परदे की नागिन मौनी के पास बेहद ही हॉट एंड फिट्टेस्ट फिगर हैं। वो खूबसूरत तो है ही। साथ ही वे जिम एक्ससरसाइज करके अपने शरीर का पूरा भी ध्यान रखती हैं और पूरी कोशिश करती हैं की अपने फिगर को फिट बनाए रखे।

मौनी रॉय ने दो सहेलियां और कस्तूरी  जैसे सीरियलों में काम किया था । लेकिन साल 2011 में शो देवों के देव महादेव से खासी लोकप्रियता मिली। चार सालों तक चले उस शो में मौनी ने सती का किरदार निभाया था। उसी सीरियल की शूटिंग के दौरान वो मोहित रैना के प्यार में पड़ी।

Related Posts