single-post

ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय का दिखा सेक्सी अवतार, देखें तस्वीरें

Jan. 18, 2019, 11:12 a.m.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है। पिछले साल मौनी रॉय ने खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। फिल्म गोल्ड से टीवी की नागिन मौनी ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में मौनी लीड रोल में नजर आई थी। जिसके बाद से मौनी को कई फिल्मों के ऑवर आए। इस साल मौनी कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती नर आने वाली है। लेकिन इससे पहले ये नागिन अवॉर्ड फंक्शन में अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना रही है।बीती शाम मुंबई में लोयंस गोल्डन अवॉर्ड शो आयोजित किया गया। इस शो में कई बॉलीवुड और टीवी सितारें शामिल हुए। जिसमे से एक एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आई। इस मौके पर मौनी ने ब्लैक साड़ी में कहर भरपाया। ब्लैक और गोल्ड वर्क की इस साड़ी में मौनी बहुत ही खूबसूरत नजर आई। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है मौनी के इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

फिल्म गोल्ड के जरिएम मौनी ने सफलता हासिल की है। अपनी पहली फिल्म से मौनी अब 100 करोड़ी हीरोइन बन गई है। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम के साथ रॉ, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। साथ ही रणबीर कपूर और आलिय़ा भट्ट की ब्रह्मास्त्र में विलेन बनी नजर आएंगी।मेड इन चाइना की बात करें तो यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। इसका निर्देशन मिखिल मुसले कर रहे हैं, जिनकी 2016 में बनी गुजराती भाषा की फिल्म रॉग साइड राजू को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। वो अब बॉलीवुड में डेब्यू रहे हैं। मौनी पहली बार दिनेश विजन के साथ काम करेंगी जबकि राजकुमार राव इसके पहले फिल्म स्त्री के माध्यम से दिनेश विजन के साथ काम कर चुके है । 

ALSO READ : 'रॉ' में नागिन मौनी से रोमांस करेंगे जॉन अब्राहम, फिल्म की रिलीज का हुआ ऐलान

इस फ़िल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक संघर्षरत व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं। वही मौनी रॉय मुंबई की होती है और शादी करने के बाद अहमदाबाद आ जाती हैं। वह राजकुमार राव को चीन जाने के लिए मनाती हैं ताकि वह व्यापार में तरक्की कर सकें, जिसके बाद राजकुमार राव चीन जाते है और उसके बाद उनके साथ क्या होता है। यही कहानी है। फिल्म का पहला शेड्यूल अहमदाबाद की गलियों में 200 भैसों के साथ शुरू किया गया था  फिल्म मेड इन चाइना जो इस साल 30 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।