मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद मौनी रॉय का खुलासा, जानिए किसे कर रही हैं डेट !

4 months ago

टीवी से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं मौनी रॉय की दूसरी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रॉ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीवी सीरियल में अपनी पहचान बनाने के बाद नागिन एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने में लगी हुई हैं।  काम के अलावा मौनी रॉय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। मीडिया से बात करते हुए मौनी रॉय ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोला है।

 मौनी रॉय ने बताया कि ''जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं वे जानते हैं कि मैं सिंगल हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि मेरे पास समय की कमी है। ये इसलिए है क्योंकि आप अपने जीवन का संकलन कर सकते हैं। 

 किसी को भी चुनकर उसे डेट नहीं कर सकती हूं।'' 'इस समय मैं फिल्मों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी का रास्ता खोला। मैं नहीं चाहती कि फिल्मों को अपना 100% ना दिए बिना इसे अपने हाथ से जाने दूं।'' 

आपको बता दें कि मौना रॉय का रिलेशन मोहित रैना संग काफी चर्चा में था। कुछ समय पहले उनके ब्रेकअप की खबरें आई थी। 

उसके बाद ही मोहित रैना ने बताया कि मैंने कभी मौनी रॉय को डेट नहीं किया है। एक इंटरव्यू में मोहित ने कहा था- ''मैं इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में शादी कर लूंगा। मैं कभी मौनी के साथ रिलेशनशिप में नहीं था।''रॉ के बाद मौनी रॉय की आने वाली फिल्में  ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना, मोगुल शामिल हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन संग नजर आएंगे। 

फिल्म में मौनी का रोल नेगेटिव बताया जा रहा है। उससे पहले मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे। गोल्ड में मौनी की एक्टिंग उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। 

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने कई टीवी शोज में काम किया है। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो नागिन से मिली।