single-post

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय की इस हरकत पर सिक्योरिटी ने लगाई थी जमकर फटकार

March 31, 2019, 2:32 p.m.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश की पिछले दिनों शादी के बंधन में बंधे हैं। 9 मार्च को आकाश ने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका से शादी रचाई थी। इस शाही शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। देश-विदेश के बड़े-बड़े सेलेब्रिटी आकाश और श्लोका की शादी में पहुंचे थे। इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था।शादी से कई 4 दिन पहले अंबानी परिवार में पार्टी शुरू हो गई  थी। पार्टी में टीवी से बॉलीवुड में पहुंचने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय भी पहुंची थीं। पार्टी की सिक्योरिटी बहुत टाइट थी। वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन को सील कर दिया गया। सभी ने सिक्योरिटी का सहयोग किया लेकिन मौनी ने अपना फोन सील करवाने से मना कर दिया। बहुत समझाने के बाद मौनी ने अपना फोन सील करवा लिया। जब वो ग्रीन रूम में तैयार होने गईं तो उन्होंने अपने फोन की सील को निकालने की कोशिश की।

सील में सेंसर थे जिससे सिक्योरिटी ऑफिसर को पता चला वो तुरंत मौनी के पास पहुंचे और मौनी और सिक्योरिटी के बीच काफी बहस हुई। मौनी ने एक बार फिर अपने फोन का स्टिकर हटा दिया। सिक्योरिटी ऑफिसर ने मौनी से कहा कि वो दोबारा ऐसा ना करें। इसके बाद मौनी ने उन्हें अपनी परफॉर्मेंस कैंसिल करने की धमकी दी। काफी बहस के बाद मौनी परफॉर्म करने के लिए तैयार हुईं।  

छोटी स्क्रीन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं।  मौनी आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी फिल्म में वे अहम रोल प्ले करती नजर आएंगी। टीवी सीरियल नागिन में उनके रोल को काफी पसंद किया गया। नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी लीड रोल में थीं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें ब्रह्मास्त्र फिल्म में कैसे काम मिला।

मैं पहले तो इस बात पर काफी हैरान हुई कि मुझे फिल्म में एक विलेन का रोल प्ले करना है. मेरे लिए ये खुशी की बात थी क्योंकि मुझे ऐसे चैलेंजिंग करेक्टर्स प्ले करना अच्छा लगता है। अयान मुखर्जी ने नागिन सीरियल में मेरे रोल को देखा था। इस दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि फिल्म के लिए मैं विलेन का रोल प्ले कर सकती हूं।