single-post

सूई धागा ही नहीं सितंबर में कई और बड़ी फिल्में हो रही हैं रिलीज, बॉलीवुड के लिए अहम महीना

Sept. 2, 2018, 1:31 a.m.

सितंबर महीना बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस महीने एक के बाद एक बड़ी और अहम फिल्में जो रिलीज होने जा रही हैं। सूई धागा, बत्ती गुल मीटर चालू से, मनमर्जिंयां, पलटन, पटाखा, लव सोनिया और मित्रों समेत दर्जनों फिल्में हैं जिनके रिलीज का इंतजार दर्शक बेताबी से कर रहे हैं। यहां तक कि फिल्म विशेषज्ञ भी इस महीने को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के लिए सबसे मुनाफे वाला महीना बता रहे हैं। 

सूई धागा - 28 सितंबर 

वरुण और अनुष्का की फिल्म सूई धागा सितंबर की मोस्ट अवेटिंग फिल्म है। ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी।  इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म सूई धागा की खूब चर्चा है। इस फिल्म में वरुण और अनुष्का का लुक लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है। वरुण धवन को एक कॉमन मैन के लुक के में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। तो वहीं अनुष्का भी देसी अंदाज़ वाली बहू बनी दिख रही है। 

बत्ती गुल मीटर चालू - 21 सितंबर 

शाहिद और श्रद्धा की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू भी सुर्खियों में है। फिल्म में बिजली संकट को दिखाया गया है।  इस फिल्म में उत्तराखंड की कहानी है। शाहिद कपूर हो या फिर श्रद्धा कपूर हों, दोनों ही उत्तराखंडी भाषा को बड़े ही ढंग से बोला है। फिल्म के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह हैं। उनकी पिछली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा हिट रही थी।

लैला मजनू - 7 सितंबर 

इम्त‍ियाज अली और एकता कपूर रोमांस से भरपूर कहानी लेकर आ रहे हैं। वह लैला-मजनू की दास्तां को अपने अंदाज में बड़े पर्दे पर बयां करने जा रहे हैं। इस फिल्म को नए तरीके से प्रजेंट किया गया है. फिल्म में इम्त‍ियाज न्यूकमर जोड़ी के जरिए रोमांस की नई दास्तां गढ़ने जा रहे हैं। फिल्म में तृप्ति डिमरी, मीर सरवार और अविनाश तिवारी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन साजिद अली ने किया है। इम्तियाज अली की इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

पलटन - 7 सितंबर

 बॉर्डर और एलओसी, कारगिल जैसी फिल्‍में बनाने वाले जेपी दत्‍ता अब पलटन के जरिए 12 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह देशभक्‍त‍ि के रोमांच को फिर लेकर लौट रहे हैं। जेपी दत्‍ता की ये फिल्‍म चीन के साथ हुई 1967 की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें भारतीय सेना ने 1962 के युद्ध में मिली हार का बदला लिया था। फिल्म में उस जंग को दिखाया जाएगा जब चीनी सेना सिक्किम में भारतीय सीमा में घुसती है और फिर भारतीय सेना मुंह तोड़ जवाब देती है। पलटन में मुख्‍य भूम‍िका जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी आदि निभा रहे हैं. हीरोइनों की बात करें तो इसमें ईशा गुप्ता, सोनल चौहान और दीपिका कक्कड़ नजर आएंगी।

मनमर्जियां - 7 सितंबर 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप जल्द ही फिल्म मनमर्जियां को लेकर आ रहे हैं । इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू औऱ विक्की कौशल हैं।  इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर और पंजाब में हुई थी। वहीं इस फिल्म में अभिषेक पहली बार पंजाबी बने नजर आएंगे। ये फिल्म एक लव ट्राएंगल लव स्टोरी है। 

मित्रों - 14 सितंबर

 

टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ जैकी भगनानी हैं। जैकी भगनानी के साथ कृतिका बॉलीवु़ड में कदम रख रही है। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म मित्रों का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया है। ट्रेलर में जैकी भगनानी औऱ कृतिका नजर आए हैं। ट्रेलर में दिख रहा है कि जैकी जो कि जय का रोल प्ले कर रहे हैं। वो बहुत ही आलसी है। इसके बाद वो कैसे अपने सपनों को पूरा करते है।