single-post

मोगली के वर्ल्ड प्रीमियर में पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारें, देखें तस्वरीरें

Nov. 26, 2018, 11:46 a.m.

नेटफ्लिक्स की फिल्म मोगली जल्द ही दिसंबर में शुरू होने जा रही है। बीती शाम मुंबई में मोगली के वर्ल्ड प्रीमियर में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आए। 

 बॉलीवुड सितारों में अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और करीना कपूर ने मोगली के लॉन्च में हिस्सा लिया। ये सभी सितारे फिल्म के हिन्दी वर्जन में अपनी आवाज देंगे। इतना ही नहीं  वर्ल्ड प्रीमियर के लिए हॉलीवुड स्टार क्रिश्चियन बेल, एंडी सर्किस और फ्रीडा पिंटो में इस लॉन्च में शामिल हुए।

आपको बता दें कि मोगली के हिंदी डबिंग के लिए अनिल कपूर बलू की आवाज दी है। माधुरी दीक्षित ने मोगली की मां भेड़िया निशा की आवाज दी है। वहीं अभिषेक बच्चन ने जैकी श्रॉफ ने और करीना कपूर ने एनाकोंडा की आवाज दी है। 

क्रिश्चियन बेल हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। उन्हें बैटमेन बेगिन्स, द डॉर्क नाइट, इक्विलीब्रियम, द प्रेस्टीज, टर्मिनेटर साइलेंस जैसी कई मूवीज के लिए जाना जाता है। वहीं फ्रीडा पिंटो मशहूर फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के लिए फेमस हैं।

मोगली में क्रिश्चियन बेल ने पैंथर की आवाज दी है, केट ब्लैंचेट ने सांप की आवाज दी है। इसके अलावा फ्रीडा पिंटो इस फिल्म में गांव की एक औरत मेसुआ का रोल निभा रही हैं। टॉम होलंडर ने हिना ताबाक्की, पीटर मुलन ने भेड़िये की आवाज दी है। माना जा रहा है कि मोगली नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद अच्छी कमाई करेगी।

इस सीरीज की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी सितारे मौजूद थे एक मीडियाकर्मा ने अभिषेक बच्चन और करीना कपूर से पूछा कि क्या वे अपने बच्चों को मोगली दिखाना चाहेंगी। तो इस पर अभिषेक बच्चन ने साफ तौर पर कहा कि हां वह आराध्या को ये वेब सीरीज दिखाना चाहेंगे। लेकिन वहीं करीना का जबाव इससे अलग रहा। करीना ने कहा है कि तैमूर को अभी नहीं दिखाएंगी। मोगली नेटफिल्क्स पर 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है।