single-post

ऋतिक के बाद अब जॉन संग काम करेंगी 'कुमकुम भाग्य' की ये एक्ट्रेस, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

Oct. 15, 2018, 8:13 p.m.

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म सुपर 30 में नजर आएंगे । इस फिल्म की तैयारियां ऋतिक पिछले काफी वक्त से कर रहे थे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रे्स मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। सीरियल कुमकुम भाग्य से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली मृणाल के हाथ में अब एक औऱ फिल्म लग गई है। ऋतिक के बाद अब मृणाल जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। दरअसल मृणाल जल्द ही जॉन के साथ फिल्म बाटला हाउस में रोमांस करती हुई दिखेंगी। हाल ही में एक रिपोर्ट में मुताबिक निखिल खुद इस बात का खुलासा किया है कि मृणाल इस रोल के लिए परफेक्ट है। हम 20 अक्टूबर से शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, जबकि मृणाल बाक क्रू को 1 नवंबर से ज्वाइन करेंगी। 

इस फिल्म में मृणाल एक न्यूज एंकर के रोल में नजर आएंगी। मृणाल ने बताया है कि उन्होंने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है। एक एंकर किस तरह से बात करता है औऱ किस तरह से स्टूडियो में डिबेट करता है इस पर अभी से ही मृणाल ने काम करना शुरू कर दिया है। मृणाल ने बताया है कि वो जल्द ही कुछ एंकर्स से भी मिलने वाली है। बीते दिनों जॉन ने इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया था। जिसमें वो पुलिस ऑफिसर के रोल में दिख रहे है। 

जॉन फिल्म में एसीपी का रोल प्ले करते दिखेंगे। फिल्म की कहानी 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ पर आधारित है, जिसमें दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद मारे गए। जबकि दो भाग गए थे। वहीं, एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे हैं दिल्ली पुलिस अधिकारी मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। इस फिल्म को निखिल आडवाणी,भूषण कुमार मिलकर बना रहे हैं। फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। वहीं मृणाल की बात करें तो बीते दिनों ही वो फिल्म लव सोनिया में नजर आई थी। जिसकी इंटरनेशनल लेवल पर बहुत तारीफ हुई है।