single-post

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे नीता अंबानी और मुकेश अंबानी, देखिए तस्वीरें

May 19, 2019, 8:13 p.m.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को लेकर इन दिनों खबरें जोरों पर हैं। दरअसल पिछले साल से ही ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। कहा गया है कि उन्हें कैंसर है। हालांकि अब वो ठीक हो रहे है और अब ऋषि कपूर की तबियत में सुधार हो रहा हैं। न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने इन दिनों कई सितारे पहुंच रहे हैं। आमिर खान, दीप‍िका पादुकोण, व‍िक्की कौशल जैसे कई स‍ितारे ऋष‍ि कपूर से मौका निकालकर न्यूयॉर्क मिलने जाते रहे हैं। हाल ही में ऋष‍ि कपूर से मिलने पहुंचे ब‍िजनेस मुकेश अंबानी और नीता अंबानी। 

ऋष‍ि ने ट्व‍िटर हैंडल से मुकेश अंबानी, नीता अंबानी के साथ तस्वीर शेयर की है। ऋष‍ि कपूर ने ल‍िखा, शुक्र‍िया आपके प्यार के लिए। ऋष‍ि ने दो तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई हैं। इनमें पहली तस्वीर में ऋष‍ि कपूर, नीतू कपूर, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी नजर आ रहे हैं। 

दूसरी तस्वीर में मुकेश अंबानी संग ऋष‍ि कपूर नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर से मिलने शाहरुख खान भी गए थे। आपको बता दें कि शाहरुख बुधवार को डेविड लेटरमैन के पॉपुलर टॉक शो My Next Guest Needs No Introduction में हिस्सा लेने के लिए न्ययूॉर्क रवाना हुए थे।

 बता दें कि किंग खान दूसरी बार ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। पिछले साल नवंबर में भी शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ ऋषि से मिलने पहुंचे थे। उस समय ऋषि ने ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा किया था। ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। 

पिछले दिनों खुलासा हुआ था कि ऋषि कपूर को कैंसर है। हालांकि अब वो कैंसर फ्री हो गए हैं लेकिन अभी उनका ट्रीटमेंट बाकी है। न्यूयॉर्क के स्टैलॉन कैंसर सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। 

समय-समय पर ऋषि कपूर की फैमिली और पत्नी नीतू कपूर उनकी तबियत के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देती रहती हैं। न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे है। 

पिछले दिनों दीपिका पादुकोण और उरी एक्टर विक्की कौशल भी ऋषि कपूर से मिले थे जिसकी तस्वीर नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।