single-post

बेटी ईशा की शादी कार्ड चढ़ाने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा अंबानी परिवार, देखिए तस्वीरें

Oct. 30, 2018, 7:41 a.m.

रिलायंस मालिक मुकेश अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का मालौह है। जिसकी वहज है मुकेश और निता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी।  ईशा अंबानी और पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल ने पिछले महीने इटली के लेक कोमो में सगाई की थी। ईशा की शादी का कार्ड अंबानी परिवार सोमवार को सिद्धिविनायक मंदिर लेकर पहुंचा। ईशा की शादी का पहला न्योता गणपत‍ि बप्पा को द‍िया गया है। इस मौके पर अंबानी परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस खास मौके पर मुकेश अंबानी, पत्नी नीता अंबानी, बेटे आकाश और मां कोकिलाबेन अंबानी के साथ मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर बेटी ईशा की शादी का कार्ड चढ़ाने पहुंचे।

इस दौरान मुकेश अंबानी सफेद कलर के कुर्ता पजामा में नजर आए तो वहीं नीता अंबानी पीले रंग के पटियाला सूट में नज़र आईं। आपको बता दें कि 10 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी होगी।  शादी का सेलिब्रेशन अंबानी परिवार में 7 दिसंबर से ही शुरु हो जाएगा।

बता दें कि ईशा की सगाई  21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी। जहां तीन दिन तक ईशा का यह फंक्शन चला था। सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें वायर हुई थी। ईशा की सगाई में बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल हुई थी।