बेटी की शादी के लिए मुकेश अंबानी ने बुक किए 30 चार्टर्ड प्लेन

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों शादी सीजन शुरु हो गया है। एक के बाद एक स्टार्स शादी कर रहे है। पिछले महिने दीपिका-रणवीर ने इटली में शादी की। तो वहीं 1-2 दिसंबर को प्रियंका-निक ने उम्मेद भवन में की। अब आने वाले दिनों में कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रही है दोनों के घर शादी की तैयारियां शुरु हो गई है। तो अब अंबानी परिवार की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी भी पीरामल की बहू बनने जा रही है। कपिल शार्मा और ईशा अंबानी की शादी एक ही तारिख पर है।  ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को है।

ईशा और आनंद की शादी तो मुंबई में होगी जबकि शादी की सभी रस्में उदयपुर में होंगी। ईशा और आनंद की शादी की तैयारियों को लेकर नया अपडेट आया है। कहा जा रहा है कि अंबानी खानदान ने उदयपुर में हो रही रस्मों के लिए मेहमानों के लिए चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए हैं।

 उदयपुर एयरपोर्ट पर अगले हफ्ते के लिए टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25-30 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं  जो कई फेरे लगाएंगे। उदयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार, एयरपोर्ट पर 26 चार्टर्ड एक साथ खड़े हो सकते हैं लिहाजा चार्टर्ड को गेस्ट को उतारकर वापस मुंबई के लिए उड़ान भरनी होगी।

शादी से पहले अंबानी और पीरामल फैमिली 8 और 9 दिसंबर को अपना वीकेंड उदयपुर में धूमधाम से मनाने पहुचेंगे। इस दौरान शादी के कार्यक्रम प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में आयोजित होंगे। अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए 5 स्टार होटल बुक किया है।

 आपको बता दें कि पिछले दिनों ईशा अंबानी का शादी का कार्ड भी सामने आया था। जिसकी कीमत 3 लाख बताई गई है। सबसे पहले ईशा की शादी का कार्ड बप्पा के दरबार पहुंचा था जिससे पूरा परिवार लेकर गया था।