single-post

स्विट्जरलैंड में शुरू हुआ आकाश-श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, सामने आई तस्वीरें

Feb. 26, 2019, 11:13 a.m.

इन दिनों देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हो रहा हैं। ये सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वायरल हुई फोटो में जहां मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं तो वही आकाश और श्लोका एक एंटीक बग्घी में बैठे नजर आ रहे है।

आकाश अंबानी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में चल रहा है। इस सेलिब्रेशन में चल रहे ड्रोन शो का भी वीडियो सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सेलिब्रेशन में लगभग 300 से 500 गेस्ट के आने की उम्मीद है।यह शहर करीब 6 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है। यह ग्रैंड पार्टी सेंट मॉरिट्ज के सबसे महंगे होटल बैडरट पैलेस में रखी गई है, जो एक झील के किनारे बना हुआ है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के फंक्शन स्विट्जरलैंड के समयानुसार रविवार शाम साढ़े पांच से शुरू हुआ। इसमें फंक्शन में पीटर पैन आइस शो हुआ। इसके बाद दस मिनट का ड्रोन शो भी हुआ था। सोमवार को भी लंच के बाद फेमस अमेरिकन पॉप रॉक बैंड मरून परफॉर्म करेगा। आकाश अंबानी ने बैचलर पार्टी भी रखी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी फैमिली स्विट्जरलैंड के पांच सितारा होटल बैडरट पैलेस में ठहर रहे हैं। इस होटल के एक कमरे की सबसे कम कीमत 98,500 रुपए हैं। 

वहीं, इस होटल का सबसे महंगा सुइट 3.08 लाख रुपए का है। स्विट्जरलैंड रवाना होने से पहले एंटीलिया में डांडिया नाइट्स का आयोजन किया था। इसमें फालगुनी पाठक और तुषार त्रिवेदी ने परफॉर्मेंस दी थी।

आकाश की इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंच रहे हैं। जिमने शामिल है आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर औरक मलाइका अरोड़ा।

ALSO READ : स्विजरलैंड में शुरू हुई आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी, रणबीर-करण मचाने वाले हैं धमाल !

आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के बाद 10 मार्च को वहीं मंगल पर्व होगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। गौरतलब है कि आकाश और श्लोका स्कूल टाइम से ही दोस्त हैं।

पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी। आकाश की बहन ईशा अंबानी ने भी पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामल से शादी की थी।