उदयपुर में शुरू हुआ ईशा की शादी का जश्न, अंबानी परिवार ने 5100 लोगों को खिलाया खाना

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों शादी सीजन शुरु हो गया है। एक के बाद एक स्टार्स शादी कर रहे है। पिछले महिने दीपिका-रणवीर ने इटली में शादी की। तो वहीं 1-2 दिसंबर को प्रियंका-निक ने उम्मेद भवन में की। तो वहीं अब अंबानी परिवार की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी भी पीरामल की बहू बनने जा रही है। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को है। अंबानी परिवार और पीरामल परिववार में शादी का जश्न शुरु हो गया है। इन दिनों ये ईशा और आनंद कि शादी कि रस्में उदयपुर में शुरु हो गई है। मुकेशा अंबानी बेटी की शादी के मौके पर चैरिटी भी करने वाले है।

अंबानी परिवार ने नारायण सेवा संस्थान में 5100 लोगों को  7 से 10 दिसंबर तक दिन में तीन बार भोजन कराने का फैसला लिया है। बीती शाम मुकेश और नीता अंबानी ने जरूरतमंदों को अपने हाथ से भोजन परोसा। इतना ही नहीं ईशा अंबानी ने भी गिरब लोगों को भोजन खिलाया।  अंबानी परिवार पारंपरिक भारतीय हस्तकला को भी सपोर्ट करेगा।

खबरों कि माने तो  108 इंडियन ट्रे‍डिशनल क्राॅफ्ट का प्रदर्शन स्वदेश बाजार के जरिए देश और दुन‍िया के मेहमानों के सामने किया जाएगा। अंबानी परिवार के उदयपुर के सेलिब्रेशन में  करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा और टेलर स्विफ्ट जैसे स्टार परफॉर्म करेंगे। बता दें कि ईशा और आनंद की शादी तो मुंबई में होगी जबकि शादी की सभी रस्में उदयपुर में होंगी।

उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है। जहां ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की प्री-वेडिंग पार्टी यहीं पर होने वाली है। इतना ही नहीं मेहमानों के लिए अंबानी और पिरामल परिवार ने उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम है लेक पैलेस, लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास है।

अंबानी की लाड़ली बेटी कि शादी की तैयारी देखने के लिए करीब 1,200 लोगों की टीम भी बनाई गई है। करीब 30 से 50 एयरक्राफ्ट बुक किए गए हैं जो मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगे। ईशा अंबानी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन में इंटरनेशन स्टार और सिंगर बियॉन्से नाउल्स और प्रियंका चोपड़ा के परफॉर्म करने खबरें हैं।