single-post

मुंबई के जादूगर जावेद खान बने इंडिया गॉट टैलेंट सीजन-8 के विनर

Dec. 30, 2018, 7:51 a.m.

कलर्स चैनल का मोस्ट पॉपुलर शो इंडियाज गॉट टैलंट सीजन 8 को भी अपना विनर मिल गया है। बीती शाम इस  शो का फिनाले हुआ। इसमे जादूगर जावेद खान को विजेता बनाना गया। करीब ढाई महीने से चल रहे इस शो में एक्ट्रेस किरण खेर, डायरेक्टर-प्रड्यूसर करन जोहर और डांसिंग सेंसेशन मलाइका अरोड़ा जज रही।

मुंबई के जादूगर जावेद के साथ 4 और फाइनलिस्ट थे, लेकिन जावेद ने सभी को पछाड़ते हुए ट्रॉफी हासिल की। प्राइज के रूप में जावेद को 25 लाख रुपये और एक मारूति एर्टिगा कार दिया गया। वोट और जजों के पर्सेंटेज के आधार पर विनर का चयन किया गया है।एक टाइम तो ऐसा हुआ, जब जावेद खान और 100 लाइव एक्सपिरियंस बैंड के बीच टाई की नौबत आ गई, लेकिन बाद में करन जोहर ने जावेद को विनर घोषित कर दिया। शो के होस्ट भारती सिंह और रितिक धंजानी ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। फाइनल 5 में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट थे -जावेद खान, अल्तमस खान, राहुल सिंह और मुकेश सिंह, क्रैजी हॉपर्स और 100 लाइव एक्सपिरियंस बैंड। भारती सिंह के पति हर्ष भी इस फिनाले में शामिल हुए। वहीं फाइनल के प्रतिभागियों ने अपना हुनर स्टेज पर देश के सामने पेश किया।  

बता दें कि शो का पिछला सीजन 2016 में आया था। बता दें कि इंटरनैशनल रिऐलिटी शो के फॉर्मेट पर आधारित इस शो की शुरुआत साल 2009 में हुई थी। उस वक्‍त किरण खेर, सोनाली बेंद्रे और शेखर कपूर इसके जज थे। निखिल चिनापा और आयुष्‍मान खुराना इसके पहले होस्‍ट थे। किरण शुरू से ही इस शो से जुड़ी रही हैं। उसके बाद करण और मलाइका ने शो के सीजन 4 से इसमें एंट्री की।