मॉडल ने पति पर लगाया जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, केस दर्ज

1 years ago

 

 

मायानगरी मुंबई शहर  में एक पूर्व मॉडल ने अपने पति पर ज़बरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.. साथ ही साथ मारपीट और प्रताड़ना की बात सामने आयी है.. महिला का नाम रश्मि शाहबेजकर है और उनकी शादी 12 साल पहले आसिफ शाहबेजकर नाम के शख्स के साथ हुई थी रश्मि का आरोप है कि उसका पति उस पर ज़बरदस्ती धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता है और इंकार करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है।मॉडल ने ने बांद्रा पुलिस को अपनी चोट भी दिखाई है। इस मामले में  बान्द्रा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है । 

रश्मि की आसिफ से शादी  6 अगस्त 2005 को हुई थी । उनका एक सात साल का बच्चा भी है. रश्मि का आरोप है कि कुछ सालों से धर्म परिवर्तन को लेकर उनके साथ हिंसा की जा रही है । रश्मि ने न सिर्फ अपने धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है, बल्कि ये भी शिकायत की है कि उनके पति ने डेढ़ साल पहले एक और हिंदू लड़की से शादी की था। रश्मि के मुताबिक, शादी के बाद उस लड़की को इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा था । 

रश्मि का कहना है कि जब वो मां बनने वाली थी तब उनके पति का किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम संबंध हो गया था। रश्मि ने अपने पति पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए कहा है साल  2016 में पति आसिफ शाहबेजकर एक नई गर्लफ्रेंड के साथ होटल में पकड़े गए था। 

 

 

Related Posts