single-post

दूसरी बार गिरफ्तार हुए अरमान कोहली, घर से मिली इतनी अवैध शराब की बोतलें

Dec. 21, 2018, 2:06 p.m.

बॉलीवुड एक्टर और 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में पहुंचे। दरअसल,  बीती रात कल मुबंई पुलिस ने अवैश शराब रखने के आरोप में अरमान कोहली को गिरफ्तार किया। खबरों के मुताबिक अरमान के पास से स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं। खबरों कि माने तो मुबंई के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, नियम के अनुसार से कहीं ज्यादा स्‍कॉच व्‍ह‍िस्‍की की बोतल मिली हैं। उन्होंने ने बताया कि आरोप में जेल हो सकती है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कानूनी नियम के अनुसार कोई भी शख्‍स 12 बोतल से ज्‍यादा शराब नहीं रख सकता है। वहीं ट्रेवल के वक्‍त  दो बोतल ही रखने का प्रावधान हैं। 

पिछले दिनों अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पहले तो बुरी तरह से पीटा था। इतना पीटा कि उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। नीरू के सिर पर गहरी चोट आई थी जिसके लिए डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी भी की। अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया। हालांकि नीरू की कुछ शर्तों के बाद अरमान को पुलिस ने छोड़ दिया। नीरू के बाद अरमान ने एक और लड़की के साथ भी ऐसा किया है। 

अरमान पर नादिया अहेली नाम की एक फैशन डिजाइनर ने संगीन आरोप लगाए हैं। हिला ने अरमान के खिलाफ पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज तो कराई ही है साथ ही मारपीट के आरोप भी लगाए थे। नादिया ने अरमान पर जान से मारने की धमकी के साथ साथ कई आरोप लगाए थे।अरमान के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने पिता राजकुमार कोहली की साल 1992 में आई फिल्म 'विरोधी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों मे छोटे-छोटे रोल किए। 2002 में आई फिल्म 'जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी' ने उनके करियर की दिशा बदल दी।