अजय की फिल्म में 'मुंगड़ा' गाने के रीक्रिएट वर्जन पर बोलीं सोनाक्षी, हुई आलोचना पर किया खुलासा !

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक गानों का चलन सा चल पड़ा है। आए दिन किसी ना किसी गाने का रीमिक्स आता ही रहता है। बीते दिनों ही अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल में मशहूर एक्ट्रेस हेलेन के गाने मुंगड़ा को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। सोनाक्षी ने फिल्म टोटल धमाल में स्पेशल अपीयरेंस के साथ ये डांस नंबर रीक्रिएट किया है। गाने की बात करें तो गाने में सोनाक्षी ने अपने डांस मूव्स से आग लगाई है। सोना धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं। लेकिन अफसोस दर्शकों को ये गाना खास पसंद नहीं आया है। 

इसके अलावा ओरिजिनल गाने के मेकर्स जैसे राजेश रोशन, ऊषा मंगेशकर और लता मंगेशकर ने गाने को नापसंद करते हुए इस पर नाराजगी जताई थी। अब इस पर सोनाक्षी ने बात की है। हाल ही में सोनाक्षी ने इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी पर बात की है। सोना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मुझे भी पहला वाला गाना बेहतर लगता है और उसकी इसके साथ कोई तुलना नहीं है। जब हम किसी गाने को दोबारा बनाते हैं तो उस वक्त हम नहीं सोचते कि हम उस गाने को असली वाले से बेहतर बनाएंगे क्योंकि जब आप कोई हिट गाना फिर से रिक्रिएट कर रहे होते हैं तब उसकी तुलना करने का कोई मतलब नहीं होता है।

 हम सिर्फ आज के समय को देखते हुए पेश करते हैं। क्योंकि आज के वक्त में शायद कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पुराने गाने नहीं सुनते हैं। एक स्टार के तौर पर आप पर थोड़ा प्रेशर भी रहता है। क्योंकि आपको गाने के साथ न्याय भी करना पड़ता है। हालांकि मैं ये गाना करके काफी खुश हूं. लेटेस्ट मुंगड़ा गाने की बात करें तो इस गाने को ज्योतिका टांगड़ी ने गाया है। इसके अलावा शान औऱ सुभ्रो गांगुली भी गाने में अपनी आवाज देते नजर आए हैं।