VIDEO - मुंबई में रणवीर सिंह का तुफानी रैप, म्यूजिक लॉन्च पर रॉकस्टार की तरह छाए

5 months ago

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का मुंबई में धमाकेदार अंदाज में म्यूजिक लॉन्च हुआ। मुंबई के बायकुला में मुंबई लॉन्च रखा गया। इस दौरान आलिया और रणवीर ने फिल्म के गाने 'अपना टाइम आएगा' पर परफार्म किया। रणवीर ने इस मौके पर शानदार प्रदर्शन  दिया। 

रणवीर सिंह फ्लोरसेंट ग्रीन कलर की ड्रेस में यहां दिखें। इवेंट पर एक रैपर की तरह उन्होंने शानदार पेशकश दी। फिल्म के पहले गाने अपना टाइम आएगा को लेकर रणवीर सिंह ने गजब का समां बांध दिया।  इस इवेंट पर फिल्म के सभी गानों का ऑडिया लॉन्च किया गया, जिसे काफी पसंद किया गया । 

 कुछ दिनों पहले रणवीर की इसी फिल्‍म का पहला गाना अपना टाइम आएगा रिलीज हुआ था। जिसे खूब पसंद किया था। फिल्म में आलिया भट्ट हैं जो कि रणवीर की लेडीलव का रोल कर रही हैं। आलिया ने फिल्म में शकीना का रोल किया है। रणवीर एक गली बॉय रैपर हैं जिन्हें रैप करने का बहुत शौक होता है। इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी वक्त से है। 

 स्टेज पर रणवीर का अंदाज़ और उनकी एनर्जी को देखकर हर कोई हैरान रह रहा है। म्यूजिक लॉन्च पर  रणवीर का रैपर अंदाज़ और आलिया का बेबाकपन सभी को बेहद पसंद आया। फिल्म में रणवीर सिंह मुंबई के एक स्लम में रहने वाले यंग रैपर के रोल में हैं । रैपर डिवाइन की जिंदगी ये फिल्म इंस्पायर्ड बताई जा रही है।

 इस रैप को रणवीर सिंह ने ही गाया है। वहीं इसके लिरिक्स डिवाइन और अंकुर तिवारे ने मिलकर लिखे है।

ALSO READ : 83 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन कपिल देव बनकर पर्दे पर दस्तक देंगे रणवीर सिंह, देखिए वीडियो

फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि रणवीर की ये फिल्म भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी।