तो क्या जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी! सोशल मीडिया पर किया खुलासा

1 months ago

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी कितनी पॉपुलर हैं ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है। अनीता हमेशा से ही लोगों के दिलों में छाई रही हैं। अनीता दर्शकों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना चुकी है। अनीता अपनी फैमिली के भी बेहद करीब है। नागिन सीरियल में विशाखा का रोल प्ले कर रहीं अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने मैसेज शेयर किया है। उन्होंने जुड़वा बच्चों का जिक्र किया है।

अनीता का ये कैप्शन उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को बढ़ावा दे रहा है। अनीता हसनंदानी ने पति संग रोमांटिक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ''मेरी जिंदगी का प्यार, जो कि दिनों दिन और सेक्सी होते जा रहा है। तुम्हारे लिए खुशियों से भरी जिंदगी की दुआ करती हूं, साथ ही 6 पैक एब्स और हां 2 क्यूट क्यूट बच्चों की भी। जल्द ही। लव यू।'' अनीता ने ये रोमांटिक पोस्ट पति रोहित रेड्डी के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया था। 

इस कैप्शन के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के जुड़वा बच्चों की प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही हैं।  वैसे अनीता की प्रेग्नेंसी की कितनी सच्चाई है  इसकी जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है। इससे पहले भी कई बार अनीता हसनंदानी के सरोगेसी के जरिए मां बनने की खबर चर्चा में थी। पर उस खबर को  अनीता हसनंदानी ने गलत बताया था। 

अनीता हसनंदानी का कहना था की शूटिंग खत्म होने के बाद बेबी प्लान करेंगी। बकौल अनीता- ''मैं नॉर्मल और नेचुरल तरीके से बच्चा करूंगी। अभी मैं टीवी शोज में बिजी हूं। 

प्रेग्नेंसी के समय मैं अपना बिजी शेड्यूल नहीं चाहती।'' आपको बता दें कि, अनीता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं।  इन दिनों अनीता नागिन-3 में विशाखा की भूमिका में हैं। अनीता का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई में हुआ था।