नागिन के माहिर के डेट कर रही हैं करिश्मा तन्ना, पर्ल के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर उपेन पटेल के साथ ब्रेकअप होने के बाद करिश्मा तन्ना अभी तक सिंगल ही हैं। इस समय वो अपने काम पर ही पूरा फोकस किए हुए है। हाल ही में उनको 'नागिन 3' में धमाल मचाते हुए देखा गया था। इस शो में वापसी करने के बाद से ही ये खबरें आम हो रही हैं कि उपेन पटेल को भूल कर करिश्मा तन्ना नागिन 3 में नजर आ रहे पर्ल वी पुरी को डेट कर रही हैं। इन दोनों सितारों को आए दिन पार्टीज में एक दूसरे के साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं काफी समय तक 'नागिन 3' के लिए भी इन दोनों को एक साथ शूटिंग पर भी देखा जा चुका है। 

आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना 'नागिन 3' से पहले सीरियल 'नागार्जुन' में भी पर्ल के साथ काम कर चुकी हैं। इन दोनों की नजदीकियों को देख कर ही अंदाजा लगाया जाने लगा था कि ये दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब करिश्मा से इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो वो हैरान हो गई। उऩ्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, हम दोनों केवल बहुत अच्छे दोस्त हैं। इनके अलावा हम दोनों के बीच कोई भी रिश्ता नहीं है। 

इसके आगे करिश्मा ने बताया कि, 'हम दोनों को लेकर चाहें कितनी भी अफवाहें उड़ जाए, लेकिन मुझको इस बात का यकीन है कि मेरी और पर्ल की दोस्ती पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ेगा। मुझको पर्ल पर गर्व है कि वो अपना खुद का सिंगल ट्रैक सबके लिए लेकर आए हैं। वो वाकई कमाल के सिंगर हैं। मुझे उनका गाना देख कर काफी मजा आया।' करिश्मा तन्ना ने अपना एक्टिंग करियर एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से शुरु किया था। 

आपको बता दें कि नागिन के तीसरे सीजन की कहानी अलग होने के साथ ही उसके कलाकार भी अलग थे। तीसरे सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी, रजत टोकस, सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और रक्षंदा खान शामिल थे। जबकि पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय और अदा खान ने जलवा बिखेरा था।