टीवी की ये हॉट हसीना बनेगी नई नागिन, एकता कपूर के 'नागिन-3' में मौनी रॉय को किया रिप्लेस !

1 years ago

इन दिनों सीरियल नागिन को लेकर खूब खबरें आ रही है । पिछले दिनों ही पता चला कि नागिन 3 में मौनी रॉय और अदा खान नहीं होगी । इतना ही नहीं कल ही एकता ने ये खुलासा किया कि नागिन 3 में नई हसीना इस बार एंट्री करेगी और मौनी रॉय के साथ साथ अदा खान को भी एक नई हसीना रिप्लेस करेगी । अब लीजिए खबर है कि एकता को नई नागिन मिल चुकी है । जी हां, एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो एकता की नई नागिन कोई और नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा है ।

हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर पोस्ट की है । इसमें एक नागिन के रूप में नया चेहरा है । जिसमें केवल आंखे ही दिख रही हैं । हालांकि इस तस्वीर में चेहरा मौनी रॉय का ही है । लेकिन हां ये एकता का इशारा है कि उन्हें नई नागिन मिल गई है । अब लीजिए खबर है नीली आंखो वाली क्रिस्टल एकता की नई नागिन हैं । एकता ने मौनी रॉय को रिप्लेस किया है ।

वैसे आपको बता दें कि क्रिस्टल भी एकता काफी करीब हैं । ऐसे में कहा जा रहा है इस बार क्रिस्टल एकता की नागिन बनी हैं । हालांकि शेषा यानि अदा खान के रोल के लिए अभी एक्ट्रेस फाइनल की जा रही है । क्रिस्टल इससे पहले ब्रह्मराक्षस में नजर आ चुकी हैं । फिलहाल देखते हैं कि ऑफिशियल अनाउंसमेंट एकता कब करती हैं ।   

Related Posts