'नागिन-3' में नहीं गई है माहिर की याददाश्त, आज रात माहिर खोलेगा अपने 'नागराज' होने का राज

2 weeks ago

टीवी की दुनिया में इन दिनों नागिन 3 ने खूब धमाल मचा रखा है। शो में हर रोज नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। पिछले कई दिनों से नागिन 3 टीआरपी में सबसे ऊपर चल रही है। जिसकी वजह है शो में एक के बाद एक नया बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब इन दिनों आप देख रहे होंगे कि शो में खूब ड्रामा हुआ है। पहले तो शो में बेला के नागिन होने की सच्चाई माहिर के सामने आ गई है। इसके बाद फिर माहिर की याददाश्त भी चली गई। 

वहीं नागिन विष माहिर शादी करने को बोलती है। जिसके बाद बेला माहिर और विष की शादी को होने नहीं देती। बेला सही समय पर मंडप में पहुंच जाती है और वहां पहुंच सबके सामने माहिर को अपने साथ चलने के लिए कहती है। इसके बाद माहिर उसके साथ चलने के लिए तैयार भी हो जाता है।

ALSO READ : सलमान खान इन दिनों एक बड़े धर्म संकट में फंस गए हैं !

वहीं आज ऱात इस शो में एक और बड़ा धमाका होने वाला है। आज माहिर बेला को बता देगा की उसकी याददाश्त नहीं गई है। वो सिर्फ याददाश्त खोने का नाटक कर रहा था। साथ ही  इस सच से भी पर्दाफाश कर देगा कि बेला की ही तरह वो भी इंसान नहीं ही। माहिर बेला को बताएगा कि वो दरअसल असली नागराज है। यानी माहिर भी एक नाग है। लेकिन इसके बाद इनकी रोमांटिक नहीं बल्कि हेट स्टोरी शुरू हो सकती है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो बेला ये सच जानक चौंक जाएगी और खुद को ठगा सा महसूस करेगी। अब देखना होगी बेला माहिर का ये सच जानकार क्या माहिर के साथ परिवार वालों से अपनी लड़ाई लडेगी या फिर माहिर के लिए जो बेला का प्यार था वो अब नफरत में बदलेगा।